ये हेयरस्टाइल पारंपरिक परिधानों के साथ बहुत ही पारंपरिक लगेगा, जिन्हें बनाना बहुत आसान है

किसी खास मौके पर सिर्फ आउटफिट की वजह से खूबसूरत दिखना थोड़ा मुश्किल हो सकता है, लेकिन सिर्फ अगर आप बालों के साथ थोड़ा एक्सपेरिमेंट करती हैं, तो इसके साथ सारी मेहनत की जा सकती है। तो मौका है करवाचौथ का, हाथों में मेहंदी से लेकर रात में पहने जाने वाले आउटफिट्स तक, लेकिन बालों के लिए अभी तक कोई हेयरस्टाइल प्लान नहीं किया है, तो यहां देख लें यहां आप घर पर ही आसानी से हेयरस्टाइल बना सकती हैं मिनट का।

साइड बन
ट्रेडिशनल या वेस्टर्न लुक के साथ हेयरस्टाइल करने की कोशिश करें। मेसी साइड बन हर फेस टाइप को सूट करता है। इसे और अधिक सुंदर बनाने के लिए, आप बालों के सामान जैसे फूल, हेयर चेन आदि की कोशिश कर सकते हैं।
मनके ब्रैड
पीक फैशन एक बार फिर से ट्रेंड में है। साथ ही यह लंबे समय तक रहने वाला है। यह केवल थोड़ा बदल गया है। अगर बाल लंबे हैं, तो कई तरह के प्रयोग किए जा सकते हैं जो ब्रैड में किए जा सकते हैं। अगर आप गन्दा लुक चाहती हैं, तो थोड़ा चौका और ज़िगज़ैग चोटी कर सकती हैं। यदि आप पार्टी के लिए एक अलग तरीके से तैयार करना चाहते हैं, तो मनके शैली का शीर्ष उपयुक्त होगा। इसे बनाना भी आसान है। यदि बाल कम हैं तो आप एक साफ पोनी बनाकर कृत्रिम बाल संलग्न कर सकते हैं।
फिश टेल ब्रेड
फिश टेल ब्रेड भी एक साड़ी है या सूट या लहंगा हर आउटफिट पर सूट करेगा। बहुत कम नहीं लेकिन मध्यम और लंबे बालों के लिए यह हेयरस्टाइल सबसे अच्छा है। आप चाहें तो बीड्स या अन्य हेयर एक्सेसरीज लगाकर इसे और खूबसूरत लुक दे सकती हैं।
गजरा हेयरस्टाइलिंग
पारंपरिक परिधानों के साथ बनाए जाने से बेहतर कोई और हेयर स्टाइल नहीं हो सकता। यह आपके लुक को और खूबसूरत बनाता है। लुक में थोड़ा और ग्लैमर जोड़ने के लिए इसे गजरा से सजाएं। सफेद के अलावा, कई खूबसूरत रंग भी उपलब्ध होंगे। इसलिए उन्हें अपनी पसंद के अनुसार चुनें और सभी की प्रशंसा के लिए तैयार रहें।

अन्य समाचार