नेता की बहू बनकर इस अभिनेत्री ने छोडा़ फिल्मों में काम करना, अबे रात को बेटे संग हुई स्पॉट

कई ऐसी एक्ट्रेसेस है जिन्होंने किसी अभिनेता से नहीं बल्कि बिजनेसमैन और पॉलीटिशियन से शादी की है । आज हम आपको इस आर्टिकल में सलमान खान की फिल्म 'वांटेड' की जाह्नवी यानी हीरोइन आयशा टाकिया के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी शादी के बाद फिल्मों में काम करना बंद कर दिया और वह नेता की बहू बनकर आज अपने पति संग खुशहाल जिंदगी जी रही है । आजकल वह फिल्मी दुनिया से दूर है ।

 नेता की बहू बनकर इस अभिनेत्री ने छोड़ा फिल्मों में काम करना
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आयशा टाकिया ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2004 में आई फिल्म 'टार्जन: द वंडर कार' से की थी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी लेकिन बाद में उनकी फिल्में फ्लॉप होती रही फिर से इनके करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई सलमान खान की फिल्म 'वांटेड' जिसमें वह जाह्नवी का किरदार निभाते हुए नजर आई थी ।
फिर साल 2009 में आयशा टाकिया ने उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आज़मी के संग शादी कर ली और आज वह अपनी पर्सनल लाइफ में ही व्यस्त हो चुकी है। खुद की शादी हो जाने के बाद आयशा टाकिया ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया और आज वह अपनी फैमिली में ही व्यस्त है ।
 अब रात को बेटे के साथ निकली घूमनेआयशा टाकिया फिल्मों में काम नहीं करती है लेकिन आज भी इनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है । सोशल मीडिया पर वो आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। इसके अलावा भी इनको एयरपोर्ट या फिर रेस्टोरेंट पर कई बार कैमरे में कैद किया जाता है । आज रात को ही वह अपने बेटे के साथ मुंबई एयरपोर्ट की गई थी जहां वो कार से उतरते ही मीडिया को पोज देने लगी और इनकी यह तस्वीरें इंटरनेट पर जोरों शोरों से वायरल हो रही है ।

अन्य समाचार