जंगल में कपल ने कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें वायरल होने के बाद कहा- नहीं हटाएंगे

कपल का फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल

शादी के बाद चाय के बागान में कराया था फोटोशूट
केरल के एर्नाकुलम का है यह पूरा मामला
नई दिल्ली : कपल्स आज खुद को भीड़ से अलग दिखाने के लिए कुछ ऐसा करना चाहते हैं, जिससे उनकी चर्चा हो। पोस्ट वेडिंग फोटोशूट को लेकर ऐसा ही ट्रेंड देखा जा रहा है। एक-दूसरे से बेहतर करने की होड़ में कभी-कभी कपल्स कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिससे वह ट्रोल होने के साथ ही चर्चा का विषय बन जाते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक कपल की चर्चा हो रही है, जिन्होंने जंगल में कंट्रोवर्सियल फोटोशूट कराया है।
मामला केरल के एर्नाकुलम का है। 16 सितंबर को ऋषि और लक्ष्मी शादी के बंधन में बंधे। हालांकि शादी बेहद ही सादगी से हुई। कुछ दिन बाद दोनों पोस्ट वेडिंग फोटोशूट का फैसला किया। उन्होंने अपने फोटोग्राफर दोस्त को साथ लिया और इडुक्की के चाय बागानों में पहुंच गए।
चाय के बागानों में कपल ने हॉट फोटोशूट कराया। दोनों ने अलग-अलग रोमांटिक पोज में तस्वीरें खिंचवाई और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। तस्वीरें सामने आने के बाद तेजी से वायरल होने लगी। कई यूजर्स ने इन तस्वीरों को पसंद किया तो कई ने इस पर बेहद खराब प्रतिक्रिया भी दी। सोशल मीडिया पर कपल से जुड़ी तमाम जानकारी वायरल होने लगी।
एक हिंदी वेबसाइट से बात करते हुए लक्ष्मी और ऋषि ने इन फोटो को हटाने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि शादी के बाद फोटोशूट कराने का फैसला इसलिए किया था, जिससे ये पल इनके लिए यादगार बन जाए। लक्ष्मी और ऋषि की शादी अरेंज मैरिज है, लेकिन पहले दोनों में प्यार हुआ और फिर घर वालों की मर्जी से शादी हुई। ऋषि एक टेलिकॉम कंपनी में काम करते हैं और लक्ष्मी ने इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रोनिक इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की है।
कोरोना महामारी के चलते शादी बेहद सादगी से हुई, इसलिए ऋषि के मन में ख्याल आया कि कुछ ऐसा किया जाए जिससे थोड़ा रोमांच हो। उन्होंने काफी सर्च के बाद इस तरह के बोल्ड फोटोशूट का फैसला किया। उनके फोटोग्राफर दोस्त अखिल कार्तिकेयन ने कहा कि उन्हें इस आइडिया पर काम करने में केवल कुछ घंटों का ही समय लगा।

अन्य समाचार