Bihar Crime News: आरा में पुरानी रंजिश का खौफनाक अंजाम, युवक को गोलियों से किया छलनी

भोजपुर, जेएनएन। भोजपुर जिले के आरा में शुक्रवार की दोपहर बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद अपराधी आराम से भाग निकले। घटना आरा टाउन थाना क्षेत्र के गौसगंज, गंगी मोड़ स्थित मंदिर के पास की है। हमलावर तीन से चार की संख्या में थे, जो बाइक पर सवार होकर आए थे। मृतक 19 वर्षीय धनंजय राम उर्फ धनंजी राम गौसगंज, गांगी मोहल्ले निवासी कमख्या नारायण राम का पुत्र था। धनंजय के शरीर पर करीब दस से अधिक गोलियों का निशान पाया गया है। वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है। करीब दर्जनभर राउंड फायरिंग की बात सामने आ रही है। मौके से करीब एक दर्जन से अधिक पिस्टल का खोखा मिला है। हत्या की इस घटना को आपसी शोध-प्रतिशोध से जोड़कर देखा जा रहा है। वारदात के बाद मृतक के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

गांगी स्टैंड पर गाड़ियों से एजेंटी वसूलने के दौरान वारदात
बताया जाता है कि गौसगंज निवासी धनजी राम उर्फ धनंजय राम रोज की तरह शुक्रवार की दोपहर गांगी स्टैंड में गाड़ियों से एजेंटी वसूल रहा था। इसी दौरान हथियार बंद अपराधी आ धमके तथा अंधाधुंध फायरिंग कर उसके शरीर में दर्जनभर गोलियां उतार दीं। वारदात को अंजाम देकर सभी फरार हो गए। बाद में जब परिजन धनंजय को इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा के इमरजेंसी कक्ष में लाए तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटी पुलिस
इधर, वारदात के बाद सदर एसडीओ पंकज रावत व टाउन इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार समेत अन्य पदाधिकारी मौके पर पहुंकर छानबीन में जुट गए है। सूत्रों के अनुसार हत्या की इस घटना को शुरुआती जांच में दो गुटों में चली आ रही शोध-प्रतिशोध की लड़ाई से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस पूछताछ कर क्लू पाने के प्रयास में लगी हुई है।

अन्य समाचार