अर्जुन रामपाल, गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को मुंबई के बांद्रा में बेटे एरिक के साथ देखा गया

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रियड्स, बी-टाउन की यह जोड़ी, पिछले साल एक बेबी बॉय का स्वागत किया था|, जिसे उन्होंने अर्क नाम दिया था। मुंबई के उपनगरीय इलाके में अपने डॉटिंग माता-पिता के साथ अपने दिन का आनंद ले रहे वर्षीय बच्चे को क्लिक किया गया।

credit: Google
आउटिंग के लिए, अर्जुन ने हरे रंग की टी-शर्ट और ग्रे ट्राउज़र के साथ एक जोड़ी सफेद जूते का विकल्प चुना। मम्मी गैब्रिएला अपने भूरे और हरे रंग के क्रॉप टॉप और डेनिम में क्यूट लग रही थीं।
एरिक रामपाल अपने ब्लू बेबी टी और खाकी शॉर्ट्स में मनमोहक लग रहे थे क्योंकि उन्हें बाहर निकलते ही गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के हाथों में झपकी लग गई थी। माँ-बेटे की जोड़ी हमें कुछ मनमोहक अभिभावक लक्ष्य दे रही है, है ना?
credit: Google
अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रियड्स पिछले कुछ हफ्तों से इंस्टाग्राम पर एक साथ अपने कुछ वीडियो और तस्वीरें साझा कर रहे हैं जहां उन्हें बाहर काम करते और मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड को उनकी दाढ़ी ट्रिम करवाते हुए देखा जा सकता है। 47 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला जिसमें वह शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं जबकि गैब्रिएला वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं।
हाल ही में अर्जुन ने अपने बेटे की एक बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में, अभिनेता अपने छोटे बच्चे के साथ जुड़वा के रूप में दिखाई दे रहा है, जिसमें वे दोनों शर्टलेस और काले पतलून पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। फ्रेम अर्जुन के दाहिने कंधे पर एक विस्तृत बालकनी और एक टैटू को पकड़ता है, जबकि अरीक अपनी छोटी कलाई को पकड़ता है। जबकि आराध्य बच्चा अपने पिता के चलने को दोहराने की कोशिश कर रहा है, उसका डायपर कमर से सरकता है।

अन्य समाचार