सुरक्षित माहौल में शांतिपूर्ण मतदान सर्वोच्च प्राथमिकता

छह सीटों पर विधानसभा चुनाव के लिए मतदानकर्मियों को रवाना करते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी सह डीएम डॉ चन्द्रशेखर सिंह ने कहा है कि मतदाताओं को कोरोना के संक्रमण से सुरक्षित रखना व मतदान को निष्पक्ष बनाना हमारी प्राथमिकता है। इसमें किसी तरह का समझौता नहीं होगा। डीएम के साथ एसएसपी जयंतकांत ने मतदान के दौरान बरती जाने वाली सावधानी व प्रक्रिया से सबको अवगत कराया।

डीएम ने कहा कि हर हाल में समय पर बूथ पर पहुंचें। शांतिपूर्ण मतदान में आपकी महत्वपूर्ण भूमिका है। चेतावनी भी दी कि चुनाव ड्यूटी में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। दोषी कर्मचारियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मतदान के दौरान कोविड गाइडलाइन का हर हाल में पालन करना व कराना है।
शालीनता से पेश आयें सुरक्षा जवान :
एसएसपी जयंतकांत ने सुरक्षाकर्मियों को कहा कि वे शालीनता से मतदान प्रक्रिया को संपन्न करायें। मतदाताओं को कोई डरा धमका नहीं सके और उनके मताधिकार का कोई दुरुपयोग नहीं कर सके, यह सुनिश्चित करें।
पिछले रिकार्ड को तोड़ने के लिए बढ़ें मतदाता :
मतदाताओं से अपील करते हुए डीएम ने कहा कि प्रत्येक बूथ को सैनेटाइज किया गया है और संक्रमण की रोकथाम के लिये पूरे इंतजाम किये गए हैं। मतदाता पिछले चरण के मतदान के रिकार्ड को तोड़ने के लिए घरों से निकलें। अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

अन्य समाचार