सोते समय पहने ऐसे कप़ड़े, आएगी चेन की नींद

नाइट सूट लड़कियों और महिलाओं के लिए सबसे आरामदायक पोशाक है। यही कारण है कि ज्यादातर लड़कियां ढीले-ढाले नाइट-सूट पहनना पसंद करती हैं। क्योंकि दिनभर की थकान के बाद उन्हें रात में अच्छी नींद की जरूरत होती है। ऐसे में , नाइट सूट ऐसा होना चाहिए , जिसे पहनने के बाद उन्हें रात में अच्छी नींद आए। इन दिनों फैशन ट्रेंड में कई तरह के नाइट सूट मौजूद हैं। लेकिन अगर आप कैजुअल के साथ स्टाइलिश नाइट सूट पहनना चाहती हैं तो आप इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लुक से प्रेरणा ले सकती हैं।

ढीले हरे पायजामा सेट पहनने से आप बिल्कुल आराम महसूस करेंगे। यही कारण है कि शर्ट और पायजामा सेट हमेशा फैशन में रहे हैं। यह सबसे अधिक पहना जाने वाला नाइट सूट भी है। यह नाइट सूट इतना लोकप्रिय है कि यह बाजार में आसानी से मिल जाएगा। जबकि आप अपनी पसंद के रंग और कपड़े का चयन कर सकते हैं , आप चाहें तो इस शर्ट को अन्य संगठनों के साथ भी स्टाइल कर सकते हैं। यदि आप शर्ट या पजामा पहनना नहीं चाहते हैं , तो आप सबसे ऊपर और स्वेटपैंट आज़मा सकते हैं। आजकल रात के परिधान में क्रॉप टॉप बहुत लोकप्रिय हैं।

कई लड़कियां हैं जो आकार के कपड़े पहनने के बजाय शैली में सोना पसंद करती हैं। ऐसी स्थिति में क्रॉप टॉप और पसीना आपके लिए सही विकल्प हो सकता है। स्वेटपैंट किसी अन्य लाउंज की तरह ही आरामदायक हैं। आप चाहें तो इस नाइट सूट को अपने साथ कहीं बाहर घूमने भी जा सकते हैं। लड़कियां हर मौसम में टॉप और शॉर्ट्स पहनना पसंद करती हैं।

टॉप और शॉर्ट्स नाइट सूट हैं जो लड़कियों के बीच काफी आम हैं। कुछ लड़कियां इसे उसी रंग के मैच के साथ पहनना पसंद करती हैं , और कुछ लड़कियां किसी भी दो रंगों के मेल से इसे पहनती हैं। जैसा कि श्रद्धा कपूर ने पहना है। इतना ही नहीं , यह आरामदायक भी है और स्पोर्टी लुक देता है।

अन्य समाचार