Fashion tips: दिवाली पर मौनी रॉय दे रहीं फेस्टिव ड्रेसिंग टिप्स

दीवाली के त्यौहार के साथ , ज्यादातर लड़कियां इस मौके पर पारंपरिक लुक लेना पसंद करती हैं। इस दौरान उन्होंने अपने लुक्स के हिसाब से ज्वैलरी और फुटवियर डिजाइन किए। लेकिन अगर आप ट्रेडिशनल लुक के तौर पर साड़ी , लहंगा और सलवार सूट पहनकर बोर हो जाती हैं , तो आपको मौनी रॉय का यह शार्ट ड्रेस याद हो सकता है। मौनी रॉय इस शरारा दिवाली पार्टी में परफेक्ट और स्टाइलिश दिखने की कोशिश कर सकती हैं।

मौनी रॉय की बोट नेक फेलियर शरारा कुर्ता कॉटन फैब्रिक है। अगर आप दिवाली पार्टी में सिंपल ट्रेडिशनल लुक पाना चाहती हैं , तो एक्ट्रेस की इस शरारा ड्रेस को ट्राई कर सकती हैं। मौनी के कुर्ते की तरह , इसमें ट्रिम का काम है और इसके साथ उन्होंने एक काले और सफेद रंग का दुपट्टा पहना है। उसने इस ड्रेस के साथ सामान नहीं पहना है। खास बात यह है कि मौनी ने केवल अपने लुक के साथ छोटी बिंदी लगाई है। उन्होंने मेकअप के रूप में हल्के गुलाबी रंग की लिपस्टिक का इस्तेमाल किया है और आँखों को बोल्ड लुक दिया है।

यदि आप त्योहार पर स्टाइलिश और सुरुचिपूर्ण दिखना चाहते हैं , तो आप मौनी रॉय की तरह हल्के बैंगनी रंग की शाल पहन सकते हैं। अभिनेत्री गहने की तरह झुमके ले जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने पर्पल ब्लैक कलर का प्रिंटेड दुपट्टा कैरी किया है। यह लुक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। मौनी रॉय का यह लुक स्टाइलिश लुक के लिए परफेक्ट चॉइस है। ब्लैक कलर में शरारा फेस्टिवल में आपके लुक को आकर्षक बना देगा। अगर आपको ब्लैक कलर पसंद है तो मौनी रॉय इस लुक को ट्राई कर सकती हैं।

ब्लैक शारा और ब्लैक लॉन्ग टॉप के साथ आप नेट शॉल के साथ गॉर्जियस दिख सकती हैं। आप चाहें तो मौनी जैसे बड़े झुमके पहन सकती हैं। इसके साथ उन्होंने एक हाथ में ब्रेसलेट पहना हुआ है। मेकअप के रूप में उन्होंने हल्के गुलाबी रंग की लिपस्टिक और साधारण मेकअप किया है।

अन्य समाचार