चिराग का बड़ा आरोप, भाजपा के साथ जदयू कर रही भीतरघात

एनडीए(NDA) से अलग होकर चुनावी मैदान में कूदने वाले चिराग शुरू से ही ही जदयू(JDU) के खिलाफ में बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. जदयू और जदयू प्रमुख सीएम नीतीश(CM Nitish) से उन्हें कितना रोष है यह उनके मुहीम नीतीश इम्पॉसिबल से ही स्पष्ट हो जाता है. भाजपा जहाँ नीतीश के साथ गठबंधन में है और सीएम नीतीश को ही हर हाल में सीएम बनाने की घोषणा कर चुकी हैं साथ ही भाजपा अपने हर बयान में चिराग को कोई भाव नहीं दिया है। बावजूद चिराग भाजपा का राग अलापते हुए नजर आ रहे हैं.

अब तक जहाँ वे नरेंद्र मोदी के प्रशंसक थे और उन्होंने पहले इसे निजी सहयोग और पीएम मोदी के उदारता और मदद के लिए धन्यवाद देते हुए मोदी के प्रति अपने प्यार को दिखाया वहीँ इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी को विकास की मॉडल के रूप में भी देखने लगे। चिराग चुनाव के शुरूआती समय में जहाँ यह बयान दे रहे थे कि शेर का बच्चा होऊंगा तो जंगल चीर कर बाहर आऊंगा अब उनके बयानों में थोड़ा अंतर देखने को मिला। चिराग ने कहा है कि इतने मुश्किल भरे वक्त में जब मुझे अकेले चुनाव मैदान में उतरना पड़ा तो मैंने घबराया नहीं वहीँ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सत्ता में 15 सालों तक सत्ता में होने के बावजूद भी उन्हें तीन साथियो का सहारा लेना पड़ता है।

अब चिराग तीसरे चरण के विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के साथ ही साथ भाजपा को भी वोट और साथ देने की अपील की है. चिराग पासवान ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा के प्रत्याशियों के साथ जदयू भीतरघात कर रही है. चिराग ने कहा है कि जदयू को दिया हुआ वोट कोई भी परिवर्तन बिहार में नहीं लाएगी। जस की तस स्थति बनी रहेगी। चिराग पासवान ने भाजपा को वोट देने की अपील कर बिहार में लोजपा और भाजपा मिलकर सरकार बनाये जाने की अगली रणनीति में नजर आ रही है। लोजपा संग भाजपा प्रत्याशियों की बढ़त की बात भी चिराग ने कहा है. राज्य में वोटिंग की जा रही है और अब देखना यह है कि चुनावी रिजल्ट में सबसे अधिक सीट किये मिलती है और अबकी बार किस बिहारी को बिहार की सत्ता मिलती है.

अन्य समाचार