Bihar Chunav 3rd. Phase Voting: जीत के लिए हनुमान जी की शरण में गए मंत्रीजी, मुजफ्फरपुर के कराया सुंदरकांड का पाठ

पटना, जेएनएन। Bihar Chunav 3rd. Phase Voting बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) में विजयी होने के लिए नेताओं ने जनता-जनार्दन के सामने खूब मत्‍था टेके। अब वे भगवान की शरण में भी जाते दिख रहे हैं। ताजा मामला बिहार की नीतीश सरकार (Nitish Kumar Government) में मंत्री सुरेश शर्मा (Suresh Sharma) का है। मुजफ्फरपुर विधानसभा क्षेत्र (Muzaffarpur Assembly Seat) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्‍याशी तथा नगर विकास व आवास मंत्री सुरेश शर्मा अपनी जीत के लिए हनुमान जी (Lord Hanumana) की शरण में हैं। तीसरे चरण के मतदान (Third Phase Poll) के दिन उनके मुजफ्फरपुर स्थित आवास पर सुंदरकांड का पाठ (Recitation of Sundarkand) हुआ।

मंत्री के आवास पर सुंदरकांड का पाठ
मिली जानकारी के अनुसार मंत्री सुरेश शर्मा ने मुजफ्फरपुर के चक्कर मैदान स्थित अपने आवास पर सुंदरकांड का पाठ कराया। बताया जाता है कि मंत्री जी ने पहले पूजा की, फिर मतदान करने गए। पूजा करा रहे पंडित लालबाबू दास के अनुसार हनुमान जी की कृपा से मंत्री जी चुनाव में जरूर विजयी होंगे।
मुजफ्फरपुर से दो बार बने विधायक
बिहार सरकार के मंत्री सुरेश शर्मा तीसरी बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। वे मुजफ्फरपुर विधानसभा क्षेत्र से दो बार विधायक बने हैं। अपने दोनों कार्यकाल में वे मंत्री बनाए गए हैं।
कांग्रेस के विजेंद्र चौधरी से मुकाबला
उनका मुकाबला कांग्रेस (Congress) के विजेंद्र चौधरी (Vijendra Choudhary) से है, जो तीन बार मुजफ्फरपुर से विधायक रह चुके हैं। दोनों के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है। ऐसे में मंत्री जी हनुमान जी की शरण में है, तो आश्‍चर्य कैसा?

अन्य समाचार