Bihar Chunav Exit Polls 2020: जनता की पसंद बने लालू के लाल 'तेजस्‍वी', नीतीश की लोकप्रियता में गिरावट

पटना, ऑनलाइन टीम। बिहार में चुनाव के लिए चल रहा मतदान शनिवार को खत्‍म हो गया। तीन चरणों में होने वाले चुनाव का परिणाम अब इवीएम में कैद हो चुका है। इधर नेताओं की धड़कनें तेज है तो वहीं स्‍ट्रांग रूम के बाहर समर्थकों का जमावड़ा है। हर किसी को 10 नवंबर का इंतजार है। आखिर किस पार्टी के सिर सजेगा सत्‍ता का ताज यह तो अब जनता को तीन बाद ही पता चलेगा, लेकिन फिलहाल एक्‍जिट पोल के नतीजों के अनुसार सीएम पद के उम्‍मीदवार के रूप में राजद के युवा नेता तेजस्‍वी यादव पसंद किए जा रहे हैं।

लालू के लाल को 44 फीसदी लोग सीएम के रूप में देखना चाह रहे
बता दें कि इंडिया टुडे एक्सिस- माई-इंडिया के एग्जिट पोल में मुख्‍यमंत्री पद के रूप में बिहार की जनता की पहली पसंद तेजस्‍वी है। लालू के लाल को 44 फीसदी लोग सीएम के रूप में देखना चाह रहे हैं। तेजस्वी सीएम के रूप में जनता की पहली पसंद हैं। वहीं नीतीश कुमार की लोकप्रियता में कमी दिख रही है।
नीतीश की लोकप्रियता में गिरावट
नीतीश कुमार को 35 फीसदी लोग मुख्‍यमंत्री के तौर पर पसंद कर रहे हैं। बता दें कि नीतीश कुमार एनडीए की ओर से सीएम पद का चेहरा रहे हैं। भाजपा के अध्‍यक्ष जेपी नड्डा से लेकर पीएम मोदी ने कई बार यह साफ कर दिया था कि बिहार में भाजपा और जदयू की ओर से सीएम पद के उम्‍मीदवार नीतीश कुमार रहेंगे। एनडीए का फुल फार्म का मतलब नेशनल डेमोक्रेटिक एलाइंस है।

अन्य समाचार