कैमूर में बिना अनुमति के प्रत्याशी नहीं निकाल सकेंगे विजय जुलूस

कैमूर। भारत निर्वाचन आयोग के निर्धारित तिथि के अनुसार 10 नवंबर को बिहार विधान सभा निर्वाचन 2020 की मतगणना की जाएगी। कैमूर जिला अंतर्गत चार विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना मोहनियां स्थित बाजार समिति में निर्धारित समय पर की जाएगी। इसके जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है। शनिवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी ने मतगणना को लेकर एक बैठक की। बैठक में प्रत्याशियों के अलावा अभिकर्ता भी मौजूद रहे। उन्होंने सभी प्रत्याशियों व पोलिग अभिकर्ताओं से कहा कि 6:30 बजे तक हर हाल में मतगणना स्थल पर पहुंच जाएं। ताकि समय पर जांचोपरांत अपना स्थान ग्रहण कर सकें।

कैमूर में बोलेरो की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार घायल यह भी पढ़ें
उन्होंने कहा कि मतगणना स्थल को धूमपान रहित क्षेत्र घोषित किया गया है। इसके अलावा मतगणना स्थल पर किसी भी व्यक्ति को मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं होगी। मतगणना के दिन मोहनियां में ट्रैफिक प्लान पूरी तरह से प्रभावी रहेगा। उन्होंने कहा कि मोहनिया से रामगढ़ रोड पर जाने वाले वाहन भी जा सकेंगे जिन्हें आरओ द्वारा अनुमति दिया गया होगा। साथ ही रामगढ़ से मोहनियां की तरफ आने वाले वाहनों को दसौती के पास रोके जाने की व्यवस्था की गई है एवं मोहनियां से रामगढ़ रोड जाने वाले वाहनों को खड़ा करने के लिए रेलवे यार्ड में स्थान बनाया गया है। इसके अलावा रामगढ़ से आने वाले वाहन नहर के पास ही रोके जाएंगे। कोई भी प्रत्याशी बिना अनुमति के विजय जुलूस को नहीं निकाल सकेंगे। जिला प्रशासन ने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित नियमों का अनुपालन पूरी तरह से सभी को करना है।
बैठक में पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद , चुनाव के नोडल पदाधिकारी कुमार विनोद, अमरीश कुमार अमर, भभुआ विधानसभा के निर्वाचित पदाधिकारी जन्मेजय शुक्ला, मोहनिया विधानसभा के निर्वाचित पदाधिकारी अमृषा वैंस, चैनपुर विधानसभा के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी एहसान अहमद, रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचित पदाधिकारी राकेश कुमार के अलावे रालोसपा के प्रत्याशी वीरेंद्र कुमार कुशवाहा, सुमन देवी सहित अन्य प्रत्याशी व उनके अभिकर्ता उपस्थित थे।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार