बिहार विधानसभा चुनाव 2020 संपन्न होने और एग्जिट पोल के बाद शीर्ष नेताओं के यहां रही ‘खामोशी’

बिहार चुनाव को लेकर  विभिन्न समाचार चैनलों पर आए एग्जिट पोल के नतीजों का कोई असर शीर्ष नेताओं के यहां नहीं दिखा। मुख्यमंत्री के सरकारी आवास एक अणे मार्ग और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड के बाहर सन्नाटा पसरा रहा। वहां केवल सुरक्षा कर्मी मुस्तैद दिखे। दलों के कोई समर्थक या नेता नजर नहीं आए। बड़े नेताओं को एग्जिट पोल के बजाए मतगणना के बाद आने वाले वास्तविक नतीजों का इंतजार है। 

तीसरे व अंतिम चरण का चुनाव समाप्त होते ही शाम छह बजे के बाद टीवी चैनलों के एग्जिट पोल आने शुरू हो गए। एग्जिट पोल के नतीजों में महागठबंधन को बढ़त दिखाया गया। इसके बाद देर रात हिन्दुस्तान की टीम ने शीर्ष नेताओं से जुड़े इलाकों का जायजा लिया। सीएम के सरकारी आवास एक अणे मार्ग के बाहर कोई नहीं दिखा। प्रवेश द्वार पर केवल सुरक्षा कर्मी दिखे जो ड्यूटी में मुस्तैद थे।
हर आने-जाने वालों पर इनकी पैनी नजर थी। पूछने पर सुरक्षाकर्मियों ने भी कहा कि एग्जिट पोल सामने आने के बाद भी कोई राजनीतिक या गैर राजनीतिक शख्स सीएम आवास के आसपास नहीं आया है। यही हाल दस सर्कुलर रोड के बाहर का था। यहां भी सन्नाटा पसरा था। यहां के सुरक्षाकर्मियों ने भी कहा कि एग्जिट पोल के बाद स्थिति सामान्य है। किसी राजनीतिक या गैर राजनीतिक व्यक्ति का आगमन नहीं हुआ है।   

अन्य समाचार