Bihar Crime: सिवान में प्रेम विवाह करने पर युवक की गोली मारकर हत्या, दो गिरफ्तार

पटना/ सिवान, जेएनएन। Bihar Crime: सिवान के नौतन थाना क्षेत्र के एकलाम गांव में युवक को प्रेम विवाह करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी । गांव के दिनेश यादव का प्रेम प्रसंग एक युवती से था। इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया। मगर, परिवारवालों को यह शादी मंजूर न थी। परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ युवा जोड़े ने प्रेम विवाह कर लिया। यह बात लड़की के पिता को इतनी नागवार गुजरी कि उसने युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी।

घात लगाकर की गई हत्‍या
सात नवंबर, शनिवार की रात युवक की गोली मार हत्या कर दी गई । घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी गोपालगंज की तरफ फरार हो गए। मृतक की पहचान दिनेश यादव के के घर में कोहराम मचा है। जानकारी के अनुसार, दिनेश देर शाम गांव के बाजार से घर लौट रहा था। तभी घात लगाए अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया । पूछताछ के क्रम में दोनों ने मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं रविवार की सुबह पोस्टमार्टम किया गया।
एसपी ने कहा
मामले में एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि दिनेश का प्रेमप्रसंग एक लड़की से चलता था, दोनों ने परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी की थी, इससे नाराज लड़की के पिता ने प्रतिशोध में शनिवार की रात दिनेश की हत्या कर दी। पुलिस हिरासत में लिए गए दोनों लोगों से पूछताछ कर रही है। इधर घटना के बाद दिनेश के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।
बता दें कि सिवान में 3 से 8 नवंबर के बीच अलग-अलग कारणों से एक किशोरी सहित 4 लोगों की हत्या हो चुकी है।

अन्य समाचार