मुजफ्फरपुर में मंत्री सुरेश शर्मा से युवक व महिलाएं उलझीं

नगर थाना के दीवान रोड में शनिवार को नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा से कुछ युवक व महिलाएं उलझ गईं। उस वक्त वह डॉ. राम मनोहर स्मारक लोहिया कॉलेज स्थित बूथ पर जा रहे थे। मंत्री का आरोप है कि उनपर हमले का प्रयास किया गया। सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बचाकर वहां से निकाला। उनके निकलने के बाद कुछ लोगों ने उनके समर्थकों के साथ हाथापाई की।

मंत्री ने इसकी जानकारी शाम में सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की तो पुलिस महकमे में खलबली मच गई। एसएसपी के निर्देश पर नगर थानेदार ओमप्रकाश मौके पर पहुंचे और छानबीन की। इस बारे में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि मंत्री पर किसी प्रकार का हमला नहीं हुआ है। कुछ महिलाएं ने उनसे सिर्फ कहा था कि कोई काम नहीं हुआ है। इसपर उनके समर्थक ने महिला को डांट-फटकार कर हटा दिया और आगे निकल गए।
वहीं, मंत्री सुरेश शर्मा ने बताया कि दोपहर बाद दीवान रोड में कुछ युवक उनसे उलझ गए। अभद्र व्यवहार किया। हमले का प्रयास किया। हालांकि, उनके सुरक्षा गार्ड ने उन्हें बचाकर निकाल लिया। युवकों ने उनके समर्थकों के साथ मारपीट की, जो दुभाग्यपूर्ण है। हालांकि, जिनके साथ मारपीट की गई, उन्होंने अबतक पुलिस से शिकायत नहीं की है।

अन्य समाचार