नाबालिक साली से जीजा ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने आप-बीती बहन को बताई

भोपाल। हबीबगंज थाना क्षेत्र के साईंबाबा नगर में एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग साली के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता कुछ दिन पहले ही कानपुर से अपनी बहन के साथ रहने के लिए पहुंची थी। आरोपित जीजा ने उसे किसी को इस घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर पोक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपित को हिरासत में ले लिया।

हबीबगंज थाना प्रभारी राकेश श्रीवास्तव के अनुसार मूलत: कानपुर की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी चार दिन पहले अपने जीजा के घर बीमार बहन की देखभाल करने के लिए पहुंची थी। आरोपित सब्जी का ठेला लगाता है। दो दिन पहले आरोपित की पत्नी काम से बाहर गई थी। इस दौरान साली को घर में अकेला पाकर आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट भी की।
वारदात के बाद आरोपित ने साली को धमकाते हुए कहा कि अगर किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। शनिवार को पीड़िता ने पूरा घटनाक्रम अपनी बहन को बताया। इसके बाद वह अपनी नाबालिग बहन को साथ लेकर हबीबगंज थाने पहुंची और केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

अन्य समाचार