एक गर्म कप्पा प्रतिरक्षा को बढ़ा सकता है।

सभी चाय प्रेमी इस बात से सहमत होंगे कि शायद ही कुछ ऐसा हो जो एक कप चाय ठीक न कर सके! इसका सार सुगंध, तैयारी और सुगंध में लेने की कला से कहीं आगे जाता है। सुबह में अचानक ब्लूस को दूर करने और रात में अपने दिमाग को आराम देने में मदद करने के लिए एक ऊर्जा बूस्टर के रूप में अभिनय करने से - एक गर्म कप चाय आपके शरीर को आश्चर्यचकित करती है।

credit: third party image reference
CELEST unparalleled, एक प्रीमियम गुणवत्ता वाला ब्रांड है जो अपनी बेहतर ग्रेड की चाय के साथ एक अद्वितीय चाय का अनुभव देता है और उसने कई प्रकार की प्रतिरक्षा बढ़ाने वाली चाय तैयार की है। ये समय-परीक्षण कार्यात्मक चाय आपके कैबिनेट में रखने के लिए आवश्यक हैं। तो, अपने पसंदीदा पैक को ऊपर खींचें और केतली को डाल दें।
कप एक घास, एक बीज, एक पत्ती और एक जड़ की नृत्यकला है, जो एक साथ एक शानदार नृत्य बनाने के लिए आती है। हरे रंग की चाय के हल्के धुएँ के रंग की टोंटी, फ्री में चलती है, जो सोने को पीटती है।
वजन घटाने के लिए एक महान हथियार होने के अलावा, ग्रीन टी ठंड के इलाज के लिए सबसे अच्छे स्रोतों में से एक है। इसमें विरोधी भड़काऊ गुण होते हैं और इसमें फ्लेवोनोइड्स होते हैं, एक एंटीऑक्सिडेंट जो प्रतिरक्षा को बढ़ाता है।
इस सुगंधित काढ़ा के साथ दोस्त बनाएं जो क्रियात्मक और उत्थानशील है; अभी तक चिकित्सा, सफाई और सुखदायक। कंपनी के लिए जीवंत अदरक के साथ चिकनाई नींबू के साथ छोड़ें। यह अर्थ में ताजगी, एक जागृति, लगभग उकसाता है। एक इम्युनिटी बूस्ट सिर्फ एक कप, कप और घूंट है।

अन्य समाचार