IPL 2021 अप्रैल-मई में होगा, हम भारत में Eng और घरेलू क्रिकेट की मेजबानी करेंगे: सौरव गांगुली!

आईपीएल 2020 संस्करण एक शानदार सफलता रही है क्योंकि इस साल का आईपीएल सीजन केवल दो मैचों के साथ समाप्त हो रहा है। इसलिए, बीसीसीआई के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली की नजर अगले साल के आईपीएल पर है, जिस पर उन्हें भारत में ही मेजबानी का भरोसा है।


(Image Source: Times Now News) .
देश में COVID-19 मामलों में वृद्धि के कारण इस साल के IPL संस्करण को पूरी तरह से UAE में स्थानांतरित कर दिया गया था। एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के 13 सदस्यों के बावजूद घातक वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण, आईपीएल 2020 से पहले, सब कुछ आसानी से चला गया है। इस प्रकार, गांगुली ने अगले साल के आईपीएल में ओपनिंग की और यह भी पुष्टि की कि बोर्ड लीग की मेजबानी करने, इंग्लैंड के भारत दौरे के साथ-साथ देश में पूरे घरेलू सत्र के साथ-साथ सख्त सीओवीआईडी ​​-19 प्रोटोकॉल के साथ आश्वस्त है।
गांगुली ने इंडिया टुडे के इंस्पिरेशन में कहा, "हां, बिल्कुल। अप्रैल, मई में हमारे पास एक और [आईपीएल 2021 सीज़न] होगा। नहीं, यह सच नहीं है [यूएई में आईपीएल 2021 की अटकलें]। यूएई केवल आईपीएल के लिए था। हाँ। हाँ, हम भारत में इंग्लैंड की मेजबानी करेंगे। हम भारत में घरेलू क्रिकेट की मेजबानी करेंगे। रणजी ट्रॉफी, हम एक जैव बुलबुला बनाएंगे और हम इसे करेंगे। "
गांगुली ने आगे कहा, "हम ठीक रहेंगे। हम ठीक रहेंगे। आईएसएल गोवा में नवंबर में शुरू होगा, हम ठीक हो जाएंगे। यह डर, अब और नहीं है और आईपीएल ने बहुत मदद की है।"
वायरस के प्रकोप के बीच आईपीएल 13 के आयोजन पर पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज ने ओपनिंग की। उन्होंने कहा, "हमें नहीं पता था कि क्या हम इस टूर्नामेंट को पूरा करेंगे क्योंकि अतीत में कभी भी बायो-बबल नहीं बनाया गया था। इंग्लैंड में श्रृंखला की मेजबानी करने के तरीके से हमने बहुत कुछ समझ लिया। लेकिन इससे कहीं अधिक जोखिम था। क्योंकि वह द्विपक्षीय था और यहां दुबई में लगभग 300 लोग थे। सभी एक जगह पर, हालांकि संयुक्त अरब अमीरात में कोविद की संख्या बहुत कम थी, लेकिन फिर भी आपको संक्रमित होने के लिए समूह के एक खिलाड़ी या एक व्यक्ति की आवश्यकता थी। यह शुरुआत में हुआ। CSK के साथ। यह हम सभी के लिए थोड़ा डराने वाला था कि क्या यह होगा। अब तक अच्छा रहा है। ”
#Daily hunt DH_HASHTAGLatest DH_HASHTAGIPL DH_HASHTAGDaily News DH_HASHTAGDAILY LATEST UPDATE

अन्य समाचार