"मेरी जिंदगी खतरे में"  अर्णब गोस्वामी ने मांगी लोगों से मदद की गुहार

रिपब्लिक टीवी के एडीटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को 8 नवंबर, सुबह 9:25, पर अलीबाग के क्वारंटाइन सेंटर से तलोजा जेल ले जाया गया. अर्नब को तलोजा जेल एक पुलिस वैन में ले जाया गया, गाड़ी को चारों तरफ से काले कपड़े से ढक रखा था.

रिपब्लिक भारत के पत्रकारों से बात करते दौरान अर्नब गोस्वामी ने कहा कि “मेरी जान को खतरा है” “मुझे वकील से नहीं मिलने दिया जा रहा है” और “मेरे साथ मारपीट की जा रही है”.
क्या है पूरा मामला-
मुंबई के इंटीरियर डिजाइनर अन्वय और उनकी मां को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में अर्नब गोस्वामी को बुधवार के दिन उसके घर से गिरफ्तार कर अलीबाग ले जाया गया था. कोविड-19 को मध्य नजर रखते हुए जमानत अर्जी से पहले उन्हें जेल नहीं भेजा गया एक क्वॉरेंटाइन सेंटर में ही रखा गया. और आज उन्हें सुबह-सुबह अलीबाग क्वारंटाइन सेंटर से तलोजा जेल ले जाया गया.
यह केस 2 साल पहले का है जो पूर्ण जीवित किया गया है
पहले यह केस बंद कर दिया गया था क्योंकि सरकार को कोई पुख्ता सबूत अर्नब के खिलाफ नहीं मिला था, तो अब सवाल ये उठता है कि क्या 2 साल बाद जब  अर्नब महाराष्ट्र सरकार को उनकी नाकामियों के लिए घेर रहे थे तब आज क्या उनके पास वह सबूत आ गए हैं.
जिस समय से अर्नब गोस्वामी को हिरासत में लिया गया तब से जनता में बहुत आक्रोश पैदा हो गया है, साथ ही बीजेपी सरकार के प्रवक्ता ने भी कई बार प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपना और जनता का साथ अर्णव गोस्वामी के साथ बताया है.
ये लेख भी आपको पसंद आएंगे।
#Wildlife
#Adventure
#India 
#News
#World
#Viral Trending
#Latest News
#ViralNews
#Trending
#Lifestyle
#Uttar Pradesh
#Bihar
#Punjab
#Gujarat
#Delhi

अन्य समाचार