कंगना रनौत भाई अक्षत की शादी उदयपुर में करेंगी होस्ट, बोलीं- 'उदयपुर से ही जुड़ी हैं परिवार की जड़ें'Related Story

कंगना रनौत भाई अक्षत की शादी उदयपुर में करेंगी होस्ट, बोलीं- 'उदयपुर से ही जुड़ी हैं परिवार की जड़ें'

कंगना रनौत अपने भाई अक्षय खन्ना की शादी को लेकर उत्साहित है। कंगना ने अपने प्रशंसकों के साथ भाई की शादी की डिटेल शेयर की है। यह शादी उदयपुर में होगी। कंगना ने यह भी बताया कि अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए 10 नवंबर को उनका परिवार उदयपुर आ रहा है। कंगना के घर में शादी का माहौल है। कंगना वर्तमान में शादी की तैयारियों में लगी हुई है।

This is such a lovely time for my family and me, I am hosting my brother’s destination wedding in Udaipur where Ranauts originally hail from, leaving for my parents house now, because of corona it’s a small intimate gathering now but excitement is the same ? pic.twitter.com/XYW5gaORy9

हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म थलैवी भी की शूटिंग पूरी की है। कंगना भाई की शादी में कोई कमी नहीं रखना चाहती और वह सभी कोणों से तैयारियों को देख रही हैं। कंगना ने शादी का उत्सव मनाने की शुरुआत भाई के शादी की डिटेल शेयर कर की है। कंगना ने खुलासा किया कि उनका परिवार जल्द उदयपुर जाएगा।
अक्षत की डेस्टिनेशन शादी के बारे में कंगना ने ट्विटर पर लिखा, 'मेरे परिवार के लिए बहुत ही अच्छा समय है। मैं मेरे भाई की शादी उदयपुर में होस्ट करने वाली हूं। जहां के हम हैं। कोरोना के चलते उत्सव छोटा होगा लेकिन उत्साह में कोई कमी नहीं होगी। कंगना ने कहा कि उदयपुर में भाई की शादी की तैयारियां कर वह बहुत खुश है। उन्होंने यह भी बताया कि कोरोना के चलते ज्यादा लोगों को शादी में नहीं बुलाया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि 10 नवंबर को उनका परिवार उदयपुर पहुंच जाएगा। इसके बाद शाम 4:00 बजे का भोज है और यह शीश महल में होगा। डिनर के बाद सभी घरवाले महल का नौका विहार के जरिए आनंद लेने वाले हैं।
इस बीच कंगना रनौत हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भी मिली। उनके साथ उनका परिवार भी था और उन्होंने मुख्यमंत्री को भी अपने भाई की शादी में आमंत्रित किया है। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर भी दी है।

Related Story

अन्य समाचार