मुजफ्फरपुर में ठेकेदार के बेटे का अपहरण, किडनैपर ने फोन पर कहा- 4 लाख का इंतजाम करो

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना के मोरसंडी गांव से शनिवार को ठेकेदार शत्रुघ्न राम के चार वर्षीय पुत्र कृष्ण मोहन का चार लाख की फिरौती के लिए अपहरण कर लिया गया। 

घटना के वक्त बच्चा अपने घर के दरवाजे के पास खेल रहा था। फिरौती की रकम के लिए अपहर्ता दो बार ठेकेदार के मोबाइल पर कॉल कर धमका चुके हैं। रविवार को ठेकेदार ने थाने में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। पुलिस ने बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस हरसंभव कोशिश कर रही है। विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है।
शटरिंग के कार्य से जुड़े ठेकेदार शत्रुघ्न राम ने पुलिस को बताया कि कृष्ण मोहन घर के दरवाजे के पास खेल रहा था। उसकी मां घास काटने गई थी। दोपहर एक बजे जब उसकी मां घर लौटी तो पुत्र गायब था। काफी खोजबीन के बाद भी वह नहीं मिला। 
देर शाम अपहर्ता ने कॉल कर कहा कि कृष्ण मोहन का अपहरण कर लिया है। चार लाख का इंतजाम करो। फिर आधे घंटे बाद दूसरी बार कॉल कर कहा कि रुपये का इंतजाम करके रखो। कहां पहुंचाना है, इसके बारे में बाद में बताएंगे। पुलिस को सूचना दी तो बेटे से हाथ धोना होगा। ठेकेदार ने बताया कि धमकी मिलने के बाद परिवार डर गया था। अगले दिन मोतीपुर थाने को इसकी सूचना दी। हाल में उन्होंने एक ट्रैक्टर भी खरीदा था। 
अगवा बच्चे की बरामदगी के लिए पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है। जिस नंबर से फिरौती मांगी गई है, उसे सर्विलांस पर रख छानबीन की जा रही है। -सैयद इमरान कुरैशी, डीएसपी पश्चिमी

अन्य समाचार