मात्र 4999 रुपये में खरीदें स्प्लेंडर प्लस, जानें इस धमाकेदार ऑफर की पूरी डीटेल

Hero Splendor Plus देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकल है. यह बाइक ज्यादातर खरीदारों की पहली पसंद होती है. अगर आप भी Splendor Plus खरीदना चाह रहे हैं, तो इस महीने शानदार मौका है. हीरो मोटोकॉर्प दिवाली ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत Hero Splendor Plus को मात्र 4,999 रुपये में खरीद सकते हैं. आइए आपको हीरो के इस शानदार ऑफर के बारे में बताते हैं.

हीरो मोटोकॉर्प के दिवाली ऑफर में कम डाउन पेमेंट, कम इंस्ट्रेस्ट रेट और कैशबैक जैसे फायदे मिल रहे हैं. इस ऑफर के तहत कंपनी मात्र 4999 रुपये शुरुआती डाउन पेमेंट पर स्प्लेंडर प्लस खरीदने का मौका दे रही है. इसका मतलब आप 4,999 रुपये देकर स्प्लेंडर प्लस को घर ला सकते हैं और बाकी के पैसे ईएमआई में चुकाने होंगे.
साथ ही कंपनी इस पॉप्युलर मोटरसाइकल के लिए 6.99 पर्सेंट की कम ब्याज दर पर लोन भी ऑफर कर रही है. कम डाउन पेमेंट और कम ब्याज दर के अलावा हीरो मोटाकॉर्प अतिरिक्त बेनिफिट्स बोनान्जा ऑफर दे रही है. इसमें पेटीएम से ट्रांजेक्शन करने पर 7500 रुपये तक का कैशबैक और ICICI बैंक कार्ड्स से पेमेंट करने पर 5 हजार रुपये तक कैशबैक ऑफर शामिल हैं.
दिवाली ऑफर के तहत हीरो स्प्लेंडर प्लस खरीदने पर 5500 रुपये तक कीमत का रिवॉर्ड भी पा सकते हैं. स्प्लेंडर प्लस में 97.2 cc का इंजन दिया गया है. यह इंजन 8 hp की पावर और 8.05 Nm टॉर्क जेनरेट करता है. यह बाइक किक स्टार्ट और इलेक्ट्रिक स्टार्ट ऑप्शन में उपलब्ध है.
यह बाइक हीरो की i3S टेक्नोलॉजी से लैस है. इसे लेकर कंपनी का दावा है कि यह टेक्नोलॉजी पेट्रोल की खपत कम करती है, जिससे माइलेज बढ़ता है. हीरो स्प्लेंडर प्लस तीन वेरियंट में आती है. इस मोटरसाइकल की कीमत 60,960 रुपये से 64,470 रुपये के बीच है.

अन्य समाचार