दिवाली में एक अलग हेयरकट पाएं स्टाइलिश लुक पाएं, फेस्टिवल में दिखें खूबसूरत

अक्सर लुक बदलने के लिए महिलाएं सिर्फ अपने बालों को ट्रिम करवाती हैं, लेकिन इससे उनका लुक पूरी तरह से बदल नहीं पाता है। अगर आप अपने लुक को पूरी तरह से बदलना चाहते हैं, तो आपको अलग-अलग हेयरकट की मदद लेनी होगी। हेयरकट आपको स्टाइलिश लुक देते हैं। एक अच्छा हेयरकट आपके चेहरे की विशेषता को भी उजागर करता है, यह आपको और भी सुंदर दिखने देगा।

बॉब हेयरकट एक ऐसा कट है जो लुक को पूरी तरह से बदल देता है। बहुत सारी लड़कियों को बाल कटवाना अच्छा लगता है। इससे कंधे के ऊपर बाल रहते हैं। यह हेयरकट सीधे बालों पर बहुत अच्छा लगता है। यह हेयरकट वेस्टर्न ड्रैसअप पर बहुत सूट करता है। इसे बनाए रखने की भी जरूरत नहीं है। आप चाहें तो इसे खुला भी रख सकती हैं या चाहें तो हेयरबैंड से बांध सकती हैं।

अगर आपके लंबे बाल हैं तो फेस फ्रेमिंग लेयर्स आपके लिए बेस्ट है। यह हेयरकट कुछ समय पहले फैशन से बाहर हो गया था, लेकिन इन दिनों फिर से फेसिंग लेयर्स हेयरकट काफी चलन में हैं। सामने के कुछ बालों को इसमें लिया जा सकता है। यह स्तरित है। आप इस कट के साथ इंडियन और वेस्टर्न दोनों आउटफिट कैरी कर सकती हैं। आपको इसमें बिल्कुल अलग लुक नजर आएगा।

नजर लग जाएगी। बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अक्सर इस तरह के हेयरकट में देखा जाता है। यह आपके बालों की लंबाई और मात्रा को ध्यान में रखते हुए परतों में बनाया गया है। मल्टी-लेयर हेयरकट होने के बाद, आप इसे पीछे की ओर खुले भी रख सकते हैं। आप चाहें तो बालों को दो और हिस्सों में भी बांट सकते हैं। अगर आपके बाल पतले हैं तो यह हेयरकट आपके लिए बेस्ट है। इसमें बालों को अलग-अलग परतों में काटा जाता है। सामने की शीशी चीकबोन्स तक आती है। इसमें आपको गार्निश लुक मिलेगा। यह हेयरकट फेस फीचर को भी हाइलाइट करता है। कॉलेज जाने वाली लड़कियों के लिए यह हेयरकट एक अच्छा विकल्प है।

अन्य समाचार