गोपालगंज में भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट में घायल महिला की मौत

गोपालगंज : मीरगंज थाना क्षेत्र के कविलासपुर गांव में दो दिन पूर्व भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट में घायल एक महिला की इलाज के दौरान सोमवार को गोरखपुर में मौत हो गई। गोरखपुर से महिला का शव लाए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। स्वजनों का बयान दर्ज पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि कविलापुर गांव निवासी रामाशीष सिंह की पत्नी गोधनी देवी को आपसी विवाद को लेकर उनके पड़ोस के कुछ लोगों ने दो दिन पूर्व लाठी डंडा से मारपीट कर घायल कर दिया था। महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां महिला की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर में एक अस्पताल में इलाज के दौरान सोमवार को महिला की मौत हो गई। घरेलू कलह से तंग होकर किशोरी ने खाया कीटनाशक जासं, गोपालगंज : माझा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव में सोमवार की सुबह घरेलू कलह से तंग होकर एक किशोरी ने घर में रखा कीटनाशक खा लिया। कीटनाशक के असर से किशोरी के अचेत होने पर स्वजनों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां किशोरी की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि कोल्हुआ गांव निवासी काजल कुमारी सोमवार की सुबह अपने परिवार के लोगों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिससे नाराज किशोरी ने घर में रखा कीटनाशक खा लिया। जिससे किशोरी अचेत हो गई। किशोरी के अचेत होने पर स्वजनों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां किशोरी की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज, गोरखपुर रेफर कर दिया। स्वजनों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार