लॉन्च हुआ Apple का MagSafe Duo चार्जर, S वॉच और iPhone 12 एक साथ चार्ज, जानिए कीमत

Apple ने अपना मैगासेफ डुओ चार्जर लॉन्च किया है। इस चार्जर की कीमत 13,900 रुपये है, और इसे जल्द ही भारत में उपलब्ध कराया जाएगा। इस कीमत पर, ग्राहकों को एक चार्जर मिलेगा जिससे वे अपने Apple वॉच और iPhone 12 को एक साथ चार्ज कर पाएंगे। Apple इंडिया की वेबसाइट पर चार्जर के साथ 'कमिंग सून' लिखा है। इस चार्जर के साथ एक मीटर लंबी USB-C लाइटनिंग केबल भी उपलब्ध होगी। Apple ने कहा है कि 20W USB-C पावर एडॉप्टर को अपने इंडिया स्टोर से ऑनलाइन भी अलग से खरीदा जा सकता है।

मैगसेफ आईफोन 12 मॉडल में पेश की गई एक नई सुविधा है क्योंकि ये मॉडल अपनी पीठ पर चुंबकीय सामान चिपका सकते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि Apple ने iPhone 12 सीरीज मोबाइल के साथ चार्जर देना बंद कर दिया है, ऐसे में अब यूज़र को MagSafe Duo या Adapter से खरीदना होगा।
Apple ने iPhone 12 के लिए लेदर के मामले भी लॉन्च किए हैं, जो Apple के नए मैगासेफ चार्जिंग सिस्टम को सपोर्ट करेगा। यह लेदर केस बाल्टिक ब्लू, कैलिफ़ोर्निया पॉपी, सैडल ब्राउन, ब्लैक और प्रोडक्ट रेड कलर विकल्पों में उपलब्ध कराया गया है। यह चमड़े के मामले की कीमत है Apple ने लेदर केस की कीमत 12,990 रुपये रखी है। वहीं, अगर आप iPhone 12, iPhone 12 Pro, iPhone 12 Mini के लिए एक लेदर केस खरीदते हैं, तो इसकी कीमत Apple स्टोर पर 5,900 रुपये है। यह लेदर केस बाल्टिक ब्लू, कैलिफ़ोर्निया पॉपी, सैडल ब्राउन, ब्लैक और प्रोडक्ट रेड कलर विकल्पों में उपलब्ध कराया गया है। Apple का चमड़ा आस्तीन और चमड़े का मामला दोनों ही MagSafe का समर्थन करते हैं।

अन्य समाचार