Vivo V20 SE का नया अवतार, 101 रुपये में इस तरह आपका हो जाएगा फोन

वीवो ने अपनी V-सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo V20 SE को नए कलर वेरियंट में लॉन्च कर दिया है। अब वीवो के इस फोन को एक्वामरीन ग्रीन वेरियंट में उपलब्ध कराया गया है। वीवो वी20 एसई एक्वामरीन ग्रीन कलर 10 नवंबर यानी आज से खरीदने के लिए उपलब्ध है। फोन को वीवो इंडिया के ई-स्टोर, सभी बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स के अलावा देशभर के रिटेल पार्टनर स्टोर्स से लिया जा सकता है। वीवो का यह हैंडसेट 20,990 रुपये में आता है।

Amazon और Flipkart दिवाली सेल 10 हजार मिल रहे कई स्मार्टफोन्स
याद दिला दें कि वीवो वी20 एसई देश में 2 नवंबर को लॉन्च हुआ है। नए एक्वामरीन ग्रीन कलर के अलावा यह फोन ग्रेविटी ब्लैक कलर में भी आता है। वीवो के इस फोन पर फेस्टिव सीजन के चलते कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।
वीवो के फोन को 101 रुपये डाउन पेमेंट देकर खरीदा जा सकता है। बाकी रकम आप बजाज फिनजर्व कार्ड के जरिए EMI में चुका सकते हैं।
खरीदने के 6 महीने के अंदर वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर भी है।
Flipkart diwali Sale में आईफोन समेत सैमसंग, के फोन्स पर बंपर छूट
ICICI बैक के क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन के जरिए फोन लेने पर फ्लैट 10 प्रतिशत कैशबैक मिल रहा है।
कोटक महिंद्रा बैंक के क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट/डेबिट कार्ड ईएमआई, बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड ईएमआई और फेडरल बैंक के डेबिट व क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन के जरिए फोन लेन पर फ्लैट 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा।
पुराने फोन से एक्सचेंज में वीवो वी20 एसई लेने पर 1,500 रुपये अतिरिकत छूट मिलेगी। इसके अलावा वीवो अपग्रेड ऐप्लिकेशन के साथ 80 प्रतिशत अश्योर्ड बायबैक भी है।
पेटीएम के जरिए 819 रुपये के रिचार्ज पर 100 प्रतिशत कैशबैक के साथ वोडा आइडिया की 12 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी भी दी जा रही है।
Nokia 8 V 5G UW स्मार्टफोन से उठा पर्दा, 4500mAh बैटरी
Vivo V20 SE: स्पेसिफिकेशन्स
वीवो वी20 एसई के नए एक्वामरीन ग्रीन कलर में सारे स्पेसिफिकेशन्स ऑरिजिनल वीवो वी20 वाले ही हैं। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 मोबाइल चिपसेट, 8 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 4100mAh बैटरी है जो 33 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। हैंडसेट फनटच ओएस 11 पर चलता है जो ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड है।
वीवो वी20 एसई में 6.44 इंच फुल एचडी+ स्क्रीन दी गई है। हैंडसेट में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

अन्य समाचार