REALME X4 लीक 64MP क्वाड कैमरा

Realme भारत में सबसे अधिक खरीदे जाने वाले स्मार्टफोन ब्रांडों में से एक बन गया है। यह उनके बजट के अनुकूल फोन की वजह से होता है जो शानदार कीमत पर शानदार चश्मा देता है। Realme X4 लीक हाल ही में सामने आया है जो हमें इस बारे में संकेत देता है कि फोन कैसा होने वाला है और इसके साथ क्या नया फीचर लाने जा रहा है। हालाँकि, भारत में Realme X4 लॉन्च की तारीख जल्द ही होने की संभावना है। हम आपको भारत में Realme X4 की कीमत के साथ भी अपडेट रखेंगे जब यह इंटरनेट पर कहीं भी उपलब्ध होगा। कुछ उदाहरणों के लिए, लीक से पता चलता है कि पिछले Realme X3 और Realme X4 के बीच इतना अंतर नहीं है। हालाँकि, हमें आगामी Realme X4 में कुछ नए फीचर्स देखने की उम्मीद है। Realme X4 लॉन्च होने वाला एकमात्र उपकरण नहीं है, इसके साथ कुछ और डिवाइस लॉन्च किए जाने हैं।

इसे भी पढ़े - Nokia 8 v 5G UW स्मार्टफोन लॉन्च, जानें क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन
Realme X4 लीक्स
Realme X4 जल्द ही कई नए रोमांचक फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाला है। लीक हाल ही में सामने आए हैं, जो हमें डिवाइस के बारे में एक सभ्य संकेत देता है और इसके साथ या जल्द ही अन्य डिवाइस क्या लॉन्च करने जा रहे हैं। Realme X4 लॉन्च होने वाला एकमात्र उपकरण नहीं है। हालिया लीक से पता चलता है कि Realme X4 सुपरज़ूम एडिशन होगा। हम सभी जानते हैं कि Realme SuperZoom Series को इसकी 100X ज़ूम क्षमता के लिए जाना जाता है। तो, Realme X4 SuperZoom में भी यही फीचर होगा। Realme X4 अभी Android के लिए उपलब्ध सबसे शक्तिशाली प्रोसेसर, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 के साथ आने वाला है। हाल के लीक में सुझाव दिया गया है कि Realme X4 में इसके पूर्ववर्ती Realme X3 से कई बदलाव नहीं होंगे। इन उपकरणों के बीच इतना अंतर नहीं है जितना एकमात्र अंतर प्रोसेसर है। नए Realme 8 और Realme 8 Pro के संबंध में एक खबर भी है, जो कई नए रोमांचक फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाली है। पिछला Realme 7 और 7 Pro कंपनी के लिए एक सफलता थी, इसलिए हमें देखना होगा कि Realme 8 और Realme 8 Pro में कौन सी नई सुविधाएँ आ रही हैं।
Realme X4 भारत में लॉन्च की तारीख
भारत में Realme X4 लॉन्च की तारीख से संबंधित कंपनी द्वारा कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। हालाँकि, हम मान सकते हैं कि Realme X4 की लॉन्चिंग जनवरी 2021 में हो सकती है या शायद 2021 की Q1 की हो। हम आपको Realme X4 लॉन्च डेट के बारे में भारत में नवीनतम लीक के साथ अपडेट रखेंगे। लीक सुझाव के अनुसार, Realme X4 एक बढ़िया और शक्तिशाली डिवाइस होगा जिसमें कमाल के स्पेक्स होंगे। हमें उम्मीद है कि यह डिवाइस Realme का उत्तराधिकारी होगा।
Realme X4 की भारत में कीमत
कंपनी ने भारत में Realme X4 की कीमत को लेकर कोई खास बयान नहीं दिया है। हालांकि, हम यह मान सकते हैं कि Realme X4 की कीमत आपको लगभग 30,000 रुपये हो सकती है, जो इसे एक शानदार सौदा बना देगा। हमें आधिकारिक लॉन्च तक धैर्य रखना होगा, हम निश्चित रूप से कुछ भी नहीं कह सकते।

अन्य समाचार