YRF ने 50 रुपए में फिल्में दिखाने का किया फैसला, इन फिल्मों की होगी पर्दे पर वापसी

मुंबई। कोरोना काल में हुए नुकसान को नजरअंदाज कर लोग अब अपनी लाइफ को दोबारा सही तरीके से पटरी पर लाने में जुट गए हैं। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री को हुए नुकसान को देखते हुए यशराज फिल्म्स ने मल्टीप्लेक्स की मदद करने का फैसला किया है। YRF के लिए गए नए फैसले से फिल्म देखने के शौकिनों को काफी लाभ पहुंचने वाला है।

दरअसल ज्यादातर लोग अभी भी सिनेमा घरों में जाकर मूवी देखने से डर रहे हैं। यशराज फिल्म्स द्वारा लिए गऐ इस फैसले से लोगों में सिनेमा घरों में जाकर फिल्म देखने का हौसला आएगा और लम्बे समय बाद जो सिनेमाघरों में जाने का ब्रेक लगा है वो पूरा हो पाएगा।
खबरें हैं कि YRF की फिल्मों के इर्द-गिर्द ढेर सारी पुरानी यादों को ताजा किया जाएगा। चूंकि इसे एक विशाल पैमाने पर आयोजित किया जाना है, इसलिए पहले दुनिया भर में कोरोना वायरस के फैलाव का आंकलन किया जाएगा। साथ ही अब यशराज फिल्म्स ने 50 रुपये में फिल्म दिखाने की एक रणनीति तैयार की है,ताकि लोग सिनेमाघर में आना शुरू करें।
अब यशराज फिल्म्स ने सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ में सिनेमाघरों के कलेक्शन सुधार करने का फैसला किया है। इससे पहले यशराज फिल्म्स की ओर से 50 साल होने पर आदित्य वर्ल्ड लेवल पर सेलिब्रेट करने की योजना बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि आदित्य चाहते हैं कि यह जश्न दुनिया भर में मौजूद हिंदी सिनेमा के सभी दीवानों तक पहुंचे। इस दिवाली यशराज फिल्म्स के 50 साल होने पर तीनों सिनेमाघर की चेन ने पुरानी फिल्में दिखाने का फैसला किया है।
बता दें कोरोना वायरस की वजह से सिनेमा घर 7 महिनों तक बंद रहे थे जिस वजह से सिनेमा घरों को भारी नुकसान झेलना पड़ा था लेकिन अब उम्मीद की जा सकती है की यशराज द्वारा उठाए गए इस कदम से फिल्म देखने वाले शौकिनों को राहत मिलेगी ।

अन्य समाचार