अब सोनाक्षी सिन्हा भी करने वाली है डिजिटल डेब्यू

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को उनके चाहने वालों ने काफी समय से किसी शानदार फिल्म में नहीं देखा है। पिछले साल सोनाक्षी सिन्हा को फिल्म दबंग 3 में देखा गया था लेकिन वो इस फिल्म में अपने अभिनय का जलवा नहीं बिखेर पाई थी। ऐसे में कई लोग उनकी दमदार परफॉर्मेंस देखना चाहते है। हालांकि अब इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी हां आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाली है। इस कोरोना काल में डिजिटल डेब्यू कई बॉलीवुड सेलेब्स कर रहे हैं ऐसे में अब सोनाक्षी सिन्हा भी डिजिटल तौर पर अपनी पारी शुरू करने जा रही है। सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही रीमा कागती के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज 'फॉलेनÓ में नजर आने वाली हैं।

जिसमे अभिनेत्री का दमदार अंदाज दिखाई देने वाला है। वहीं अभिनेत्री भी अपनी पहली वेब सीरीज फॉलेन की शूटिंग करने के लिए पूरी तरह से तेयार है। इस वक्त की आई खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि रीमा कागती अपने इस प्रोजेक्ट को स्टार्ट टू फिनिश शेड्यूल में खत्म करने की योजना बना रही है। सोनाक्षी सिन्हा अपनी इस वेब सीरीज की शूटिंग राजस्थान में करने वाली है जिसमे उनकी टी भी राजस्थान के रेकी की रहने वाली है।
खबरे तो ये भी है कि शूटिंग के लिए जरूरी परमिशन भी ली जा चुकी है और वेब सीरीज की शूटिंग अगले साल सानी जनवरी महीने में शुरू की जा सकती है। जिसके लिए मेकर्स ने कुल 35 लोगों की टीम तैयार कर ली है। जिसके साथ शूटिंग और बाकी काम होना है।
अपनी इस वेब सीरीज फॉलेन में सोनाक्षी सिन्हा एक पुलिस आफिसर का किरदार निभाने वाली है जिसमे उनका एक दबंग अंदाज दिखाई देने वाला है। हालांकि ये पहला मौका होगा जब सोनाक्षी सिन्हा किसी प्रोजेक्ट में पुलिस आफिसर के रोल में नजर आने वाली है।

अन्य समाचार