बॉलीवुड में ड्रग्स मामलाः अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गेब्रिएला डेमेट्रिड्स एनसीबी के समक्ष पेश, अभिनेता से कल पूछताछ

मुंबईः बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में अभिनेता अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गेब्रिएला डेमेट्रिड्स बुधवार को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश हुईं।

अधिकारी ने बताया कि गेब्रिएला दोपहर 12 बजे दक्षिण मुम्बई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंची। कार्यालय के बाहर मीडिया का जमावड़ा था। एनसीबी ने मामले की जांच के सिलसिले में सोमवार को मुम्बई में अभिनेता अर्जुन रामपाल के आवास की तलाशी ली थी और गेब्रिएला तथा उन्हें 11 नवम्बर को एजेंसी के सामने पेश होने को कहा था।
सूत्रों का कहना है कि रामपाल से बृहस्पतिवार को पूछताछ की जा सकती है। एनसीबी के फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार करने के एक दिन बाद गेब्रिएला के घर पर छापेमारी की गई थी। नाडियाडवाला के जुहू स्थित घर पर कथित रूप से गांजा बरामद किया गया था, जिसके बाद ही उनकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया था।
एनसीबी ने रामपाल के उपनगरीय इलाके बांद्रा स्थित घर की तलाशी के दौरान लैपटॉप , फोन जैसे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किये थे। अभिनेता के कार चालक से भी पूछताछ की गई थी। अधिकारी ने बताया कि गेब्रिएला के भाई एजिसिलाओस डेमेट्रिड्स को पिछले महीने लोनावला स्थित एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया गया था। उस पर मादक पदार्थ तस्करों के सम्पर्क में होने का आरोप है।

अन्य समाचार