Video: नेहा शर्मा का जिम वर्कआउट वीडियो वायरल, फैंस हुए मोटिवेट

मुंबई। कोरोना काल में जिम बंद हो जाने की वजह से अधिकांश लोगों ने वर्कआउट करना बंद कर दिया। हालांकि बॉलीवुड सेलेब्स ने लोगों को अपने वर्कआउट वीडियोज शेयर कर खूब इंस्पायर किया और घर पर ही एक्सरसाइज और योगा करने के लिए मोटिवेट किया। वहीं अब अनलॉक की प्रक्रिया के दौरान धीरे-धीरे सभी जिम खुलने शुरू हो गए हैं, और लोग भी फिटनेस की पटरी पर वापस लौट रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने अपना लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो शेयर कर लोगों से वापस जिम लौटने की अपील की है।

एक्ट्रेस ने अपना वर्कआउट वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है,'आखिरकार जिम फिर से खुल गए हैं और इससे ज्यादा और कुछ अच्छा नहीं हो सकता है। शरीर और दिमाग को अच्छा लगता है। दिमाग और बॉडी के लिए हमेशा एक्टिव रहें।'
नेहा शर्मा का फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, साथ ही जिम जाने की सोच रहे लोगों ने भी इंस्पायर करने के लिए नेहा को शुक्रिया बोला है। इस वीडियो से लोग काफी मोटिवेट हो रहे हैं और ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। इसी का नतीजा है कि इस वीडियो को अबतक 15 लाख 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।


वायरल वीडियो में नेहा ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहने नजर आ रही हैं। इसके अलावा वर्कआउट की वजह से नेहा के चेहरे पर आया ग्लो भी साफ झलक रहा है। नेहा के फैंस एक्ट्रेस की बॉडी और खूबसूरती की भी जमकर तारीफें कर रहे हैं।
नेहा शर्मा विभिन्न बॉलीवुड फिल्मों में देखी जा चुकी हैं जिनमें क्रुक, यंगिस्तान, तुम बिन 2 और मुबारकां शामिल हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए जबरदस्त लाइमलाइट बटोर रही हैं।

अन्य समाचार