टाइगर श्रॉफ शर्टलेस फोटो: टाइगर श्रॉफ ने शर्टलेस फोटो धमाका शेयर किया, सेक्सी लुक हुआ वायरल

टाइगर श्रॉफ शर्टलेस फोटो: बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने अपने धमाकेदार अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया। टाइगर की शक्ति स्क्रीन पर दिखाई देती है। इसके साथ ही, वे वास्तविक जीवन में भी लोगों का दिल जीतते हैं। टाइगर श्रॉफ की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनके हर फैन को उनके हर पोस्ट पर लाइक और कमेंट करते हैं। ऐसे में टाइगर श्रॉफ ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों को चर्चा का मौका दिया है। टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है। इस फोटो में टाइगर शर्टलेस पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल लॉकडाउन के बाद, बाघ छुट्टी के लिए मालदीव पहुंच गए हैं। वहां पहुंचने पर, अभिनेता ने अपना सेक्सी रूप दिखाया। टाइगर सीप्लेन के सामने पोज देते नजर आए। इसके साथ ही टाइगर ने फोटो शेयर कर लिखा कि यह अगले कुछ दिनों के लिए ड्रेस कोड होगा। आप भी देखिए उनका कूल कूल अंदाज।
वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ आने वाले समय में फिल्म गणपत में नजर आएंगे। हाल ही में टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म के 2 पोस्टर सामने आए हैं। दोनों पोस्टरों में टाइगर का लुक देखते ही बन रहा है। टाइगर की इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होने जा रही है। जबकि अभी रिलीज फाइनल नहीं हुई है।

अन्य समाचार