एक नजर

मुजाहिद आलम पहुंचे ग्रामीणों के बीच

संवाद सूत्र कोचाधामन (किशनगंज): चुनाव हारने के बाद पूर्व विधायक मुजाहिद आलम ने प्रखंड के मौजाबाड़ी, डेरामारी, पाटकोई, घुरना, धनपुरा, कैरी बीरपुर समेत अन्य गांव का दौरा किया। इस दौरान पूर्व विधायक ने कार्यकर्ता व समर्थकों से भेंट कर चुनाव के परिणामों पर कई घंटों तक मंथन किया। जिसके बाद पूर्व विधायक मुजाहिद आलम ने ग्रामीणों को कहा कि चुनाव में हार जीत तो होता रहेगा। मैं पहले की तरह की हमेशा अपकी सेवा करूंगा। किसी तरह की कोई समस्या हो तो सूचना दें ताकि मैं पहले की भांति आपकी मदद कर सकूं। जनता जनार्दन से मिले जनादेश का वह सम्मान करते हैं।
एक बार फिर नजदीक आकर भाजपा के हाथ से छिटक गई किशनगंज सीट यह भी पढ़ें
----------------
चौक-चौराहों पर पुलिस बल तैनात
संवाद सहयोगी, किशनगंज : इन दिनों शहर में जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है। जिसके बाद प्रशासन ने बुधवार को पूजा की तैयारियों में बाजार में उमड़ रही भीड़ को नियंत्रित करने को लेकर चौक-चोराहों पर पुलिस बलों को तैनात कर दिया। साथ ही बाजार में वनवे नियम के लागू होते ही आम दिनों की तरह बुधवार को बाजार सामान्य रहा। वहीं गश्ती वाहन व पैंथर टीम जाम की समस्या से निजात दिलाने को लेकर दिन भर शहर का गस्त करते नजर आए।
--------------
बस स्टैंड पर यात्रियों की भीड़
संवाद सहयोगी, किशनगंज : विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न होते ही सड़कों पर आम दिनों की तरह चहल पहल शुरू हो चुकी है। वहीं त्योहारों के निकट आते ही बस स्टैंड पर यात्रियों की संख्या बढ़ने लगी है। चुनाव बाद परिवहन पूरी तरह परिचालन शुरू नहीं होने के कारण यात्रियों को घंटों बसों के इंतजार में खड़ा होना पड़ रहा है। कम दूरी जाने वाले लोग छोटे वाहनों से आवागमन कर रहे हैं। यात्रियों की भीड़ देख छोटे वाहनों में यात्रियों को बिठाने को लेकर होड़ मची रहती है।
--------------
परिणाम के दूसरे दिन होती रही चर्चा
संवाद सहयोगी, किशनगंज: मंगलवार को चुनाव के परिणाम आने के बाद लोगों के बीच सारी अटकलों पर विराम लग गया। साथ ही आम दिनों की तरह सड़कों पर चहल पहल सामान्य बनी रही। बुधवार को सुबह से ही लोग आम दिनों की तरह अपने कामों में व्यस्त नजर आए। वहीं दीपावली निकट आने के कारण पूजा की तैयारियों में जुटे नजर आए। इस बीच चौक-चौराहों कही-कहीं चाय नाश्ते की दुकानों में लोग एक दूसरों से चुनाव के परिणामों को लेकर चर्चा करते नजर आए।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार