Vaani Kapoor को शूटिंग के दौरान परेशान कर रही है ये बात, बयां किया अपना दर्द

वाणी कपूर ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग यूके में पूरी की है. उनके पास रणबीर कपूर-स्टारर 'शमशेरा' के अलावा, आयुष्मान खुराना के साथ रोमांटिक फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर की आने वाले महीनों में एक के बाद एक 3 हाई-प्रोफाइल फिल्में रिलीज होने वाली हैं. वाणी ने कहा, मैं अपने माता-पिता और बहन से लंबे समय से नहीं मिली हूं और महीनों से मैं होटल के एक कमरे में रह रही हूं, लेकिन मुझे लगता है कि ये हमारे लिए नया सामान्य है. हमें अपने चारों ओर एक बायो बबल बनाना होगा ताकि काम जारी रह सके. हम ऐसी फिल्में बनाना जारी रख सकते हैं जो दर्शकों का मनोरंजन करें.

हाल ही में अक्षय कुमार के साथ 'बेल बॉटम' की शूटिंग यूके में पूरी की है. उनके पास रणबीर कपूर-स्टारर 'शमशेरा' के अलावा, आयुष्मान खुराना के साथ रोमांटिक फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' है. मैं महीनों से अपने सूटकेस के साथ बाहर रह रही हूं और आने वाले महीनों में भी ऐसा ही होगा.

वाणी आगे कहती हैं कि, मैं इसकी शिकायत नहीं कर रही हूं क्योंकि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मैं महामारी के बीच भी काम कर रही हूं. फिल्में ही ऐसी चीज हैं जो लोगों को कुछ घंटों के लिए एक अलग दुनिया में ले जा सकती हैं और उतनी देर के लिए वे अपनी मुश्किलों-संघर्षों को भूल सकते हैं. फिल्मों के जरिए लोग मनोरंजन और खुशी पा सकते हैं.

अन्य समाचार