काजल अग्रवाल ने किया खुलासा क्यों इतनी जल्दबाजी में किया उन्होंने गौतम से शादी करने का फैसला

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंधी है।

काजल ने 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी की है मुंबई के ताज महल पैलेस में दोनों के लिए सात फेरे लिए काजल की वेडिंग फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है इस समय काजल अपने पति के साथ मालदीव में हनीमून बना रही है और उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उनका खूबसूरत पलो को साफ देखा जा सकता है।
काजल ने अपने फैंस के साथ एक हैरान करने वाली बात शेयर की है उन्होंने गौतम किचलू से शादी करने के लिए एक शर्त रखी थी वही अगर उस शर्त को पूरा नहीं करते तो वह कभी उनसे शादी नहीं करती एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने गौतम को अपने माता-पिता से बात करने के बाद घुटनों पर बैठने के लिए मजबूर कर दिया था।
यह सब मैं बस उन्हें चिढ़ाने के लिए कह रही थी मैंने उनसे कहा कि अगर घुटनों के बल पर नहीं बैठेंगे तो मैं उनसे शादी नहीं करूंगी लेकिन उन्होंने मेरी बात मानी और अपने ऊपरघुटनो पर बैठकर मुझे प्रपोज कर दिया कुछ दिनों पहले काजल अग्रवाल के दौरान ही शादी का फैसला किया इस बात का खुलासा भी किया था।
उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी और गौतम की शादी पर खुलकर बात की है कि गौतम और मैंने एक दूसरे को 3 साल तक डेट किया हम दोनों 7 साल से दोस्त हैं धीरे-धीरे हमारी दोस्ती और गहरी होती गई और हम दोनों एक दूसरे की जिंदगी का जरूरी हिस्सा बन गए।
हम बहुत मिला करते थे वह चाहे वह कोई सोशल पार्टी हो या कोई प्रोफेशनल मीटिंग हम हमेशा साथ होते थे लॉक डाउन के दौरान हम कई हफ्तों तक एक दूसरे से नहीं मिल पाए एक दूसरे को देख नहीं पाए कई बार तो हम मास्क लगाकर ग्रोसरी स्टोर पर मिला करते थे इस दौरान हमें यह एहसास हुआ कि हम साथ रहना चाहते हैं।

अन्य समाचार