रित्विक धनजानी के बाद अर्जित तनेजा को डेट कर रही हैं आशा नेगी? वायरल हो रहा है पोस्टRelated Story

रित्विक धनजानी के बाद अर्जित तनेजा को डेट कर रही हैं आशा नेगी? वायरल हो रहा है पोस्ट

पूजा राजपूत - क्या टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी(Asha Negi) की जिंदगी में एक बार फिर आ गई है प्यार की बहार? क्या रित्विक धनजानी(Ritwik Dhanjani) से ब्रेकअप के बाद आशा टीवी एक्टर अर्जित तनेजा(Arjit Taneja) को डेट कर रही हैं? यह सवाल हम नहीं बल्कि उनके फैंस पूछ रहे हैं। दरअसल हाल ही में आशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अर्जित तनेजा के साथ एक तस्वीर शेयर की है।
जिसके बाद से ही आशा नेगी और अर्जित तनेजा की डेटिंग की खबरों ने ज़ोर पकड़ लिया है। 10 नवंबर को अर्जित तनेजा का जन्मदिन था।
अर्जित को जन्मदिन की बधाई देते हुए आशा ने उनके साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। साथ ही में कैप्शन में लिखा 'मेरा...मेरा... और सिर्फ मेरा...' साथ में आशा ने तीन हार्ट इमोज़िस भी लगाए हैं। इसके साथ ही आशा आगे लिखती हैं 'आज हमारे लड़के का जन्मदिन है और मैं शांत नहीं रह सकती! दोस्त तुम्हें पहाड़ों से बहुत सारा प्यार भेज रही हूं, क्योंकि मैं जानती हूं कि तुम्हारा हैप्पी प्लेस भी यही है! तुम मेरी अलिज़ेह के अयान हो, मेरी नैना के कबीर हो और हम फ़िल्मी नहीं टोटल फिल्मी हैं! चियर्स टू हमारी दोस्ती मेरे दोस्त... आप को हार्दिक शुभकामनाएँ! काश आपके सारे सपने सच हो जाएं! प्यार, प्यार और सिर्फ प्यार...'
आशा की इस पोस्ट को अर्जित के लिए प्यार का इज़हार भी कहा जा रहा है।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आशा नेगी लंबे वक्त से रित्विक धनजानी को डेट कर रही थीं। दोनों को टीवी का मोस्ट 'हैप्पनिंग कपल' कहा जाता था। हांलाकि इसी साल की शुरुआत में दोनों के ब्रेकअप ने उनके फैंस को हैरान कर दिया था।

बीते दिनों रित्विक धनजानी को लेकर भी खबर आई थी कि रित्विक मोनिका डोगरा को डेट कर रहे हैं। दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। वहीं ब्रेकअप के बाद से ही आशा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चुप्पी साधी हुई थी। आशा फिलहाल अपनी फिल्म 'लूडो' को लेकर उत्साहित हैं।

Related Story

अन्य समाचार