The Kapil Sharma Show Spoilers : शो में हुआ SCAM , जानिए निर्देशक हंसल मेहता से क्यों लगता है कपिल को डर

'द कपिल शर्मा शो' में इस वीकेंड आ रही हैं सोनी लिव की वेबसीरीज 'स्कैम 1992' ( SCAM 1992 ) की टीम, जिस में शामिल होंगे निर्देशक हंसल मेहता, एक्टर प्रतिक गांधी और एक्ट्रेस श्रेया धन्वन्तरि. आप को बता दे 'स्कैम 1992' को आईएमडीबी (IMDb) पर 9.6 की रेटिंग मिली है. ऐसे रेटिंग मिलना ये अपने आप एक बड़ी बात है. दर्शकों ने इस वेबसीरीज को काफी पसंद किया हैं. कई लोगों ने इसकी तुलना अमेरिकन सीरीज़ 'हाउस ऑफ़ कार्ड्स' से भी की हैं.

सोनी टीवी के शेयर किये हुए प्रोमो में हम देख सकते हैं कि कपिल अपने अनोखे अंदाज़ में हंसल मेहता, प्रतिक और श्रेया का स्वागत करते हैं. इनका स्वागत करते हुए कपिल कहते हैं कि ये पहली बार हुआ है, हम किसीको स्कैम के लिए बधाई मिल रही है. नहीं तो अब तक जिन्होंने ऐसा काम किया हैं वे देश के बाहर हैं. एक तरफ आप हो, जो यहां टीवी शो पर आके बता रहे हो कि हमने स्कैम किया है.
सीरीज में हर्षद मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर प्रतिक गांधी को कपिल ने पूछा, जब आपको कास्ट किया गया और आपको पता चला ये सीरीज सोनी लिव के लिए बन रही है. तब आपके मन में ख्याल आया था, अब तो मैं कपिल के शो में जाऊंगा. इस पर प्रतिक कहते हैं कि मैं तो जब तीन साल का था न तब से मेरे दिमाग में हैं. जिंदगी में एक बार मौका मिलेगा, तो मैं इस शो में जरूर जाऊंगा. प्रतिक का जवाब सुनकर कपिल ने कहा 'ये बंदा बहुत स्कैम कर रहा है.'
तो एक्ट्रेस श्रेया को कपिल ने पूछा, 'हंसल सर डायरेक्टर तो कमाल के हैं ही ऊपर से गुजरती भी हैं. तो इन्होने आपका ऑडिशन लिया था, या आपके नाम में धन आता हैं. वो ही देख के सोच रखा था ये कह कि ये लड़की लकी है हमारे लिए.
पूछे मजेदार सवाल
वीडियो में हम देख सकते हैं, कपिल आगे हंसल मेहता से कहते हैं, कि लॉकडाउन में इस साल हर बन्दे के धंदे में मंदी चल रही थी. ये पहले डायरेक्टर है जिन्होंने स्कैम बना दी, फिर छलांग मूवी बना दी. अपने साबित कर लिया गुजराती आदमी का धंदा कभी मंदा नहीं हो सकता. इस पर हंसल मेहता ने कहा, जैसा भी हो, कुछ भी करके बिजी रहेंगे हम.' इस पर कपिल ने कहा, 'मुझे तो शक हैं आधा घंटा यहां बैठे, तो शो भी हंसल कैप्चर कर लेंगे.'
कपिल ने हंसल से ये भी कहा कि पता नहीं मुझे आपको देख कर क्यों लग रहा हैं के आप कोरोना की वैक्सीन भी बना सकते हो. सिर्फ हंसल मेहता की नहीं प्रतिक के साथ भी कपिल ने काफी मस्ती की. उन्हें देख कर वो बोल रहे हैं, ' आपका चेहरा देख कर लगता हैं आपको पानी पूरी हाथ से फोड़ने के जरुरत ही नहीं पड़ती होगी.

अन्य समाचार