सैफ ने बताया अमृता सिंह को तालाक देने की वजह, कहा हर रात….

इन दिनों सैफ अली खान अपनी बीवी करीना कपूर खान के साथ आने वाले बच्चे की खुशी को सेलिब्रेट कर रहे है। आपको बता देगी सैफ चौथे बच्चे के पिता बनने वाले हैं। आज हम आपको बताएंगे कि सैफ अली खान ने पूर्व पत्नी अमृता सिंह  से तलाक लेने के कारण पूछने पर क्या जवाब दिया था।

एक समय में अमृता सिंह के थे जलवे
एक समय था जब अमृता सिंह को अपनी फिल्म में साइन करने के लिए बड़े बड़े एक्टर लाइन में लगे रहते थे और उनका ये सपना पूरा नहीं हो पाता था। बॉलीवुड में पकड़ बनाने वाली अमृता का कैरियर उतार-चढ़ाव से बड़ा रहा। अमृता सिंह का सनी देओल ,विनोद खन्ना ,क्रिकेटर रवि शास्त्री जैसे बड़े एक्टर के साथ उनके अफेयर की चर्चा हुई, लेकिन अमृता की किस्मत में सैफ अली खान थे।12 साल सैफ के छोटे होने के बावजूद भी अमृता सिंह ने सैफ से शादी रचा ली।
सैफ और अमृता के 2 बच्चे हैं, जिनमें बेटी का नाम सारा अली खान और बेटे का नाम अब्राहिम खान है। सारा अली खान इस वक्त बॉलीवुड की एक्ट्रेस हैं और अपनी मां अमृता की टू कॉपी कही जाती हैं।
सैफ ने बताया कारण
एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने खुलासा करते हुए कहा कि मैं अमृता के नेचर से बहुत ज्यादा परेशान हो चुका था।  वह कभी भी गालियां देना शुरु कर देती थी।यहां तक कि मुझे घर से भी बाहर निकाल दिया करती थी। कई दिन ऐसा भी होता था कि कई दिन मुझे बाहर रहना पड़ता था। सैफ ने बताया कि मजबूरन मुझे  2004 में तलाक लेना पड़ा। आगे सैफ ने कहा कि कई सालों तक मुझे अपने बच्चों से नहीं मिलने देती थी।
10 साल छोटी करीना से की शादी
अमृता से 2004 में  तलाक लेने के बाद सैफ ने कुछ दिनों तक अपने करियर पर ध्यान दिया फिर 5 साल करीना से रिलेशन में रहने के बाद साल 2012 में करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी कर ली। करीना सैफ से 10 साल छोटी हैं और उनकी दूसरी पत्नी हैं।

अन्य समाचार