पहले अभिषेक से टूट गई थी सगाई, अब पति से भी हो चुका है तलाक, जानिए नाम

पहले अभिषेक से टूट गई थी सगाई, अब पति से भी हो चुका है तलाक, जानिए नाम बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 90 दशक में कई हिट और सुपरहिट फिल्में की हैं. आज भले ही करिश्मा फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं लेकिन उनकी लोकप्रियता आज भी उनके चाहने वालों के बीच बरकारार हैं. करिश्मा की प्रोफेशनल लाइफ तो बहुत खास रही लेकिन उनकी असल ज़िन्दगी में काफी उतार चढ़ाव रहे. करिश्मा अब बिना पति के बच्चों संग लाइफ गुज़ार रही हैं. लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते हैं करिश्मा ने बच्चन परिवार के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ सगाई की थी. 

 लेकिन अभिषेक से करिश्मा की बात सिर्फ सगाई तक ही रही और शादी होने से पहले ही करिश्मा की सगाई अभिषेक से टूट गई. दरअसल, अभिषेक की मां जाया बच्चन नहीं चाहती थी की उनकी बहू शादी के बाद भी फिल्में करें.  .
  .लेकिन करिश्मा को यह मंजूर नहीं था जिसकी वजह से करिश्मा ने सगाई तोड़ ली और साल 2003 में संजय कपूर से शादी कर ली. शादी के बाद करिश्मा को संजय से एक बेटा और एक बेटी हुईं. लेकिन करिश्मा और संजय का रिश्ता ज़िन्दगी भर का नहीं रहा क्यूंकि साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया.   Copyright : instantbollywood

अन्य समाचार