लंबे अरसे बाद नवजोत सिंह सिद्धू से मिले कपिल शर्मा, शेयर की तस्वीरें

कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं. सेट पर भी दोनों अक्सर मस्ती करते हुए नजर आते थे. इससे पहले कपिल शर्मा ने गोल्डन टेंपल से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी.

‘द कपिल शर्मा शो’ के होस्ट कपिल शर्मा अमृतसर में हैं. इस दौरान उन्होंने अपने को स्टार रह चुके नवजोत सिंह सिद्धू से भी मुलाकात की. इस मुलाकात की तस्वीरें कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.
कपिल एक लंबे अरसे बाद नवजोत सिंह सिद्धू से मिले. इस दौरान उन्होंने खूब एन्जॉय किया और नवजोत सिंह सिद्धू के साथ खाना भी खाया. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘नवजोत सिंह सिद्धू से मिलना और लंबे समय बाद पराठे खाना… आपके प्यार और एक्स्ट्री लार्ज मील के लिए शुक्रिया पाजी.’ .
बता दें, कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं. सेट पर भी दोनों अक्सर मस्ती करते हुए नजर आते थे. इससे पहले कपिल शर्मा ने गोल्डन टेंपल से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी.
इस तस्वीर के साथ उन्होंने पंजाबी में कैप्शन लिखा कि ‘आप दया करें, मेरे स्वामी, मुझे ऐसा ज्ञान दें, मेरे स्वामी, हमेशा मेरा ध्यान रखें.’ इसके अलावा कपिल ने अपनी इंस्टा-स्टोरी पर भी स्वर्ण मंदिर की खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी.
कपिल शर्मा फिलहाल सोनी टीवी पर आने वाले उनके कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ की शूटिंग में बिजी हैं. हर इंडस्ट्री की तरह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का भी इस कोरोना काल में भारी नुकसान हुआ है. लॉकडाउन में करीब तीन महीने कपिल का शो बंद रहा. अब अगस्त से फिर इस शो की शूटिंग शुरू हुई है. लॉकडाउन के चलते अब शूटिंग में कई बदलाव किए गए हैं. अब किसी भी शो में लाइव ऑडियंस नहीं दिखती. वापसी के बाद कपिल का शो टीआरपी रेटिंग के रेस में अब तक कुछ खास कमाल नहीं कर पाया है.
अमृतसर के रहने वाले हैं कपिल
आपको बता दें कपिल पंजाब के अमृतसर में रहने वाले हैं. उनके पापा पुलिस कॉन्स्टबल और मां ग्रहिणी थी हो अब उनके साथ मुंबई में रहती हैं. कपिल शर्मा एक जाने माने कॉमेडियन और टीवी एंकर के साथ साथ वो एक शानदार गायक भी हैं. कपिल फोर्ब्स इंडिया के सेलिब्रिटीज के लिस्‍ट में टॉप 100 में जगह बना चुके हैं. उन्हें एंटरटेनमेंट कैटेगरी में सीएनएन आईबीएन इंडियन आफ द ईयर 2013 भी घोषित किया जा चुका है.

अन्य समाचार