बॉलीवुड इंडस्ट्री ने खोया फिर एक सितारा, कोरोना के चलते हुई मौत

मुंबई: इस साल बॉलीवुड इंडस्ट्री ने कई दिग्गज सितारे खो दिये ये साल हर किसी के लिए कुछ न कुछ समस्या ले कर आया है। दरअसल, एक और ऐसी खबर सामने आई है। जिसने सबके होश उड़ा दिये। दरअसल बीते दिन फिर एक कलाकार की कोरोना के चलते मौत हो गई। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में नजर आए शानदार एक्टर हरीश बंचटा का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया है।

पढ़ें :- दिल्ली मे कोरोना का कहर चरम पर, एक दिन में 8000 कोरोना केस आए सामने
12 लोगों की कोविड के चलते हुई मौत
वो हिमांचल प्रदेश के थे और मंगलवार को इस राज्य में करीब 12 लोगों की मौत कोविड के कारण हुई थी और उनमें से एक ये अभिनेता भी हैं। पता चला है कि अभिनेता को बुखार आया था और इसके बाद उनकी हालत काफी ज्यादा बिगड़ गई थी।
मिली जानकारी के मुताबिक उनको इतना भी ज्यादा बुखार नहीं थी कि उनकी जान चली जाए। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था जो कि पॉजिटिव आया था। हरीश की मौत से उनका परिवार काफी ज्यादा गम में है और उनके आकस्मिक मौत से सभी लोग काफी हैरान है। फिल्म बजरंगी भाईजान में हरीश के रोल की बात करें तो उन्होने पाकिस्तान के पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था। हरीश की उम्र 48 थी और पिछले काफी समय से वो इंडस्ट्री से जुड़े थे और कई शानदार फिल्मों में बेहरतरीन किरदार निभाए थे। हालांकि किसी बड़े सितारे की तरफ से उनको लेकर किसी तरह का पोस्ट सामने नहीं आया है।
पढ़ें :- कोरोना महामारी के बावजूद बिहार में 2015 से अधिक मतदान

अन्य समाचार