ब्लूक बिकिनी में कश्मीरा शाह का फोटोशूट वायरल

नई दिल्ली। एक्ट्रेस कश्मीरा शाह अपनी ग्लैमरस फोटोज को लेकर सुर्ख‍ियों में हैं. अभी ब्लैक बिकिनी में उनकी फोटोज की चर्चा शुरू ही हुई।

उन्होंने ब्लूक बिकिनी में एक और ग्लैमर का तड़का छेड़ दिया है. कश्मीरा ने ब्लू बिकिनी में अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. उनके हसबैंड कृष्णा अभ‍िषेक ने भी इनपर कमेंट किया है।
कश्मीरा के हसबैंड कृष्णा अभ‍िषेक ने भी उनका मनोबल बढ़ाया है. उन्होंने कश्मीरा की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- 'तुम मंगलवार को एक जबरदस्त मतलब दिया है. अगर किसी को संयम और संरक्षण सीखना है तो वे तुमसे सीखें. तुम पर गर्व है।
इस ग्लैमरस फोटोशूट में 48 वर्षीय कश्मीरा एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. पूल किनारे ब्लू बिकिनी और ऊपर से मल्टीकलर श्रग पहने कश्मीरा एकदम अलग लग रही हैं।
कश्मीरा कुछ समय पहले द कप‍िल शर्मा शो के सेट पर नजर आईं थीं. यहां वे कृष्णा के साथ गेस्ट बनकर आईं थी. लॉकडाउन के बाद शो में पहली बार शो की कास्ट के फैमिली मेंबर्स नजर आए थे।
अपनी खूबसूरत बॉडी फ्लॉन्ट करते कश्मीरा ने पोज दिए हैं. उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'बदलाव आप से ही शुरू होता है. अगर आप बदलाव चाहते हैं तो खुद में बदलाव बनें'।
ब्लैक बिकिनी में कश्मीरा की फोटोज काफी वायरल हुई थीं. कृष्णा ने भी पत्नी की फोटोज पर मजेदार कमेंट किया था. उन्होंने कश्मीरा के ग्लैमरस कमबैक पर अपनी फीलिंग्स साझा की थी।
jaihindustannews.com is fastest growing newsportal in Jaipur.Web portal smart, intelligent, quirky, witty content portal that targets a young audience. We inform, educate and entertain the audience. Latest news and updates

अन्य समाचार