सेक्रेड गेम्स से ओटीटी प्लेटफार्म पर सफलता मिलते ही सैफ ने तीन करोड़ से 11 करोड़ किया अपना पारिश्रमिक



मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान आजकल फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं। एक्टर की फिल्में बड़े पर्दे पर तो कम चल रही हैं, लेकिन ओटीटी प्लेटफार्म ने उनके करियर को नई दिशा दे दी है। सेक्रेड गेम्स उनके करियर में गेंम चेंजर साबित हुई है। बताया जा रहा है कि ओटीटी प्लेटफार्म पर मिल रही सफलता को देखते हुए सैफ अली खान ने अपनी फीस बढ़ा दी है।
अब एक्टर हर फिल्म के लिए तीन गुना ज्यादा चार्ज कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जो सैफ अली खान पहले एक फिल्म के 3 करोड़ के करीब लेते थे, अब वे 11 करोड़ चार्ज करने लगे हैं। सिर्फ यही नहीं, यह भी कहा जाता है कि अगर अब मेकर्स सैफ की किसी फिल्म को बड़े पर्दे की जगह ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लेते हैं, तो फिर ये फीस और भी ज्यादा चार्ज की जा सकती है। ऐसे में अब कोरोना काल में भी सैफ अपनी फीस बढ़ोत्तरी करते दिख रहे हैं। सैफ इस समय ओटटी प्लेटफॉर्म के एक चहेते स्टार बनकर उभरे हैं।
हर फिल्ममेकर उन्हें किसी न किसी सीरीज के लिए साइन करना चाहता है। एक्टर ने हाल ही में एक और वेब सीरीज साइन की है। वे अली अब्बास जफर की दिल्ली में लीड निभाते दिखेंगे। वैसे सैफ का यूं अचानक फीस बढ़ाना हैरान नहीं करता है। माना एक्टर की लाल कप्तान और जवानी जानेमान कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं, लेकिन एक्टर ने अजय देवगन संग तानाजी कर उसकी भरपाई कर दी। उस फिल्म में सैफ के रोल को काफी पसंद किया गया।
वहीं सेक्रेड गेम्स में सैफ अली खान ने एक पुलिस कॉप के रोल में सभी को चौंका दिया। ऐसे में उनका फीस बढ़ोत्तरी करना दिखाता है कि हालिया सफलता ने उन्हें आत्मविश्वास से भर दिया है। उन्हें पता है कि वे किसी भी एवरेज फिल्म को भी सुपरहिट बना सकते हैं। सैफ अली खान भूत पुलिस और बंटी और बबली 2 में नजर आने वाले हैं। भूत पुलिस की शूटिंग के लिए सैफ अपने साथी कलाकारों के साथ इन दिनों हिमाचल में हैं।

अन्य समाचार