B'day Special: आर्यन खान के बर्थडे से पहले बहन सुहाना ने दी खास अंदाज में बधाई, भाई को बताया 'Best Friend'

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 13 नवंबर, 2020 को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले हैं और इस खास दिन से पहले ही आर्यन को सोशल मीडिया के जरिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी जा रही हैं। वैसे, इस बात से कोई इंकार नहीं करता है कि स्टार किड भी अपने डैड की तरह ही फेमस हैं और पहले से ही सोशल मीडिया पर उनकी बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग है। आर्यन शुक्रवार को 23 साल के होने जा रहे हैं।

वैसे तो आर्यन को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं, लेकिन इसमें सबसे बेहतरीन और खास विश उनकी बहन सुहाना खान का है। सुहाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बड़े भाई आर्यन खान की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों को दुबई में कैमरे के सामने खुशी-खुशी पोज देते देखा जा सकता है।
सुहाना ने जो तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है वो कुछ दिन पहले उनके डैड शाहरुख खान के जन्मदिन पर ली गई थी, जो 2 नवंबर, 2020 को था। इसके साथ ही सुहाना ने एक प्यारा सा नोट भी जोड़ा है, जिसमें लिखा है,'मेरS बेस्टफ्रेंड को जन्मदिन मुबारक।' Jk eww xxx

इसके साथ ही सुहाना खान ने एक थ्रोबैक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उनकी खूबसूरत मॉम गौरी खान अपने दोस्तों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। सुहाना ने तस्वीर को कैप्शन दिया है 'लव यू '

आर्यन खान की बात करें तो एक्टर ने अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले फिल्म 'द लायन किंग' के हिंदी रीमेक में सिम्बा के कैरेक्टर के लिए अपनी आवाज दी थी। दूसरी ओर, शाहरुख खान ने सिम्बा के डैड मुफासा के कैरेक्टर को अपनी आवाज से नवाजा था।
बता दें कि आर्यन खान और सुहाना खान दोनों के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें सोशल मीडिया पर काफी समय से आ रही हैं। हालांकि ये दोनों कब अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे इसकी जानकारी तो नहीं है, लेकिन शाहरुख खान भी एक इंटरव्यू में ये संकेत दे चुके हैं कि सुहाना अब अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अन्य समाचार