Photos: कंगना के भाई की हो गई शादी, सबने कंगना से पूछा- कब आएगा तुम्हारा नंबर

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिलहाल अपने भाई अक्षत की शादी के लिए उदयपुर मे हैं. वह लगातार इस शादी के फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. ऐसे में उन्होंने आज भी एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वह अपने भाई-भाभी के साथ नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने अपनी भाभी ऋतु का परिवार में स्वागत किया है. कंगना इस तस्वीर में बेहद खुश नजर आ रही हैं. कंगना ने तस्वीर शेयर करते हुए कहा, ‘हमारे परिवार में तुम्हारा स्वागत है ऋतु’.
Welcome to our family Ritu …. pic.twitter.com/yvNCHCuTx5
— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) November 12, 2020
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
कंगना ने शादी में मेजेंटा कलर का लहंगा पहना था जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने इस शादी की और भी कई तस्वीरें शेयर की हां जिसमें वह काफी सुंदर लग रही हैं.
Dear friends, bless my brother Aksht and his new bride Ritu, hope they find great companionship in this new phase of their lives pic.twitter.com/50gECg5TOy
— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) November 12, 2020
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
बता दें, भाइयों की शादी के बाद अब लोग कंगना रनौत से भी सवाल कर रहे हैं कि आखिर वो कब शादी कर रही हैं. हालांकि अभी तक उन्होंने इस बारे में कोई बात नहीं की है. कंगना रनौत के भाई की शादी उदयपुर के होटल लीला में हुई. इससे पहले बुधवार को यहां मेहंदी का फंक्शन हुआ जहां कंगना रनौत ने जमकर डांस किया. इस दौरान राजस्थान लोक गीत कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियां दीं. कंगना ने मेंहदी सेरेमनी में गोल्डन कलर का लंहगा पहना हुआ था. उन्होंने अपने भाई अक्षत के हाथों में मेहंदी लगाई.
इस फंक्शन से जुड़े कई फोटोज और वीडियो भी सोशल मीडिय पर वायरल हो रहे हैं. कंगना की बहन रंगोली ने भी एक वीडियो शेयर की हैं जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अगर आप मुझे ढूंढना चाहते हैं तो डांस फ्लोर पर देखिए'. इसके अलावा कंगना रनौत भी फंक्शन में जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आईं.
The post कंगना के भाई की हो गई शादी, सबने कंगना से पूछा- कब आएगा तुम्हारा नंबर appeared first on TV9 Bharatvarsh.

अन्य समाचार