Ex Boyfriend हिमांश कोहली के नेहा कक्कड़ से माफी मांगने का Video Viral, सामने आया सच

नई दिल्ली: एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) का एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) से माफी मांगते दिख रहे हैं. सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से शादी कर ली है. इधर हिमांश कोहली ने फेक वीडियो शेयर कर रहे लोगों के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा है.

हिमांश कोहली ने शेयर किया स्क्रीनशॉट हिमांश कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस वीडियो का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है, 'मुझे हैरानी है कि आखिर कब सोशल मीडिया पर ऐसे षडयंत्रकारी कंटेंट पर बैन लगाया जाएगा. इन सब बकवास से फायदा किसको हो रहा है? और ज्यादा परेशान करने वाली बात ये है कि लोग इसे शेयर किए जा रहे हैं. कृपया जागिए और इस तरह की घृणा को फैलाना रोकिए और इस फेक पोस्ट को भी.
नेहा कक्कड ने रोहनप्रीत से की शादी नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का रिश्ता 2 साल पहले टूट गया था. नेहा कक्कड़ ने हाल ही में रोहनप्रीत से शादी कर ली है और आजकल दोनों दुबई में हनीमून पर हैं.
हिमांश ने 'यारियां' से की थी करियर की शुरुआत हिमांश कोहली के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनका बॉलीवुड में डेब्यू 2014 में फिल्म 'यारियां' से हुआ था, जिसमें उनके साथ हीरोइन थीं रकु ल प्रीत सिंह. इसके बाद हिमांश ने कुछ और फिल्में भी की हैं, जैसे 'स्वीटी वैड्स एनआरआई' और 'रांची डायरीज'.

अन्य समाचार