दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी, खूबसूरती के मामले मे सारा, जान्हवी को देती है मात

'आशिकी', 'खिलाड़ी', 'जो जीता वही सिकंदर', 'कभी हां कभी ना', 'अंजाम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके दीपक तिजोरी बेशक अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन उनकी बेटी समारा तिजोरी खूब चर्चा में रहती हैं। यहां हम बात फिल्मों की नहीं बल्कि सोशल मीडिया की कर रहे हैं।

एक तरफ जहां हर तरफ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी चर्चा में रहती हैं वहीं एक और स्टारकिड ऐसी भी हैं जो फिल्मों से दूर अपने पोस्ट से लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं। दीपक की बेटी समारा अभी 24 साल की हैं।
अपने पिता की तरह ही समारा भी एक्टिंग की दुनिया में आना चाहती हैं। उनकी एक शॉर्ट फिल्म 'ग्रेंड प्लान' भी रिलीज हो चुकी है। इस शॉर्ट फिल्म में समारा ने जमकर हॉट सीन दिए थे। एक सीन में वो बिंदास अंदाज में सिगरेट पीते हुए नजर आईं तो वहीं एक सीन में अपने को-स्टार के साथ उन्होंने जबरदस्त लिप-लॉक भी किया।
समारा ने निर्देशक रोहित धवन को डिशूम (2016) में असिस्ट भी किया है। समारा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। समारा उस वक्त सुर्खियों में आईं जब उनके पिता दीपक तिजोरी और मां शिवानी के बीच अनबन की खबरें आईं और शिवानी ने दीपक तिजोरी को घर से निकाल दिया था।
बता दें कि समारा तिजोरी का बचपन में किडनैप भी हो गया था, लेकिन वो किसी तरह से बच निकलीं। अपहरण के समय समारा 13 साल की थीं। समारा की दिलचस्पी एक्टिंग में हैं और वो इसमें ही अपना करियर बनाना चाहती हैं। समारा के एक छोटे भाई भी हैं, जिनका नाम करण तिजोरी है।

अन्य समाचार