इस एक्टर के घर वालो ने इसे रेप सीन करने के कारण निकाल दिया था घर से, नाम जानकर होंगे आप बड़े हैरान.

फिल्मों में उन्होंने 300 से ज्यादा रेप सीन किए हैं. लेकिन रेप सीन की वजह से एक बार तो उन्हें परिवारवालों ने घर से निकाल दिया था. एक इंटरव्यू में रंजीत ने कहा था- मेरा परिवार जो कि बहुत रूढ़िवादी था.

जब उन्हें पता चला कि मैंने फिल्म (शर्मीली) में हीरोइन के साथ रेप किया है तो उन्होंने मुझे घर से निकाल दिया था. कुछ समय के लिए मैंने फिल्में साइन नहीं की. मुझे मेरे परिवार को समझाना पड़ा कि मैं केवल अभिनय कर रहा हूं.
रंजीत अपने काम को लेकर काफी पैशेनेट रहे हैं. जो कि उनकी एक्टिंग में साफ तौर पर नजर भी आया. उन्होंने अपने किरदार प्रोमिसिंग तरीके से निभाए. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- मेरे लिए काम, काम है. मैं एक्टिंग फील्ड में कैसा भी काम कर सकता हूं. चाहे फिर वो फिल्म्स हों, टीवी हो या थिएटर. मैं कुछ भी करने को तैयार हूं.
बता दें कि रंजीत को फिल्म शर्मीली के विलेन के रोल से पहचान मिली थी. वे 70s और 80s के दौर में लीडिंग विलेन थे. उनकी पॉपुलर फिल्मों में रेश्मा और शेरा, सावन भादो, देशद्रोही, जालिम, कुर्बान, जान की कसम, करण अर्जुन, हलचल, शराबी, तीसरी आंख आदि शामिल हैं. रंजीत पिछली बार हाउसफुल 4 में नजर आए थे.

अन्य समाचार