रश्मि देसाई का कार में बैठकर चकरी खा रही थीं तभी हो गया ये...Related Story

रश्मि देसाई का कार में बैठकर चकरी खा रही थीं तभी हो गया ये...

सारिका स्वरुप- टीवी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक रश्मि देसाई (Rashami Desai) 'बिग बॉस 13' के बाद से ही लगातार सुर्खियों में हैं। रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने नए-नए पिक्चर और वीडियो के जरिए फैन्स का मनोरंजन करती हैं। अब हाल ही में रश्मि देसाई का कार में बैठकर गुजराती चकरी खाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रश्मि देसाई का ये वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में रश्मि के अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।
वीडियो में आप देख सकते है कि, कार में बैठकर एक्ट्रेस चकरी खा रही होती हैं और अपनी दोस्त से बातें कर रही होती हैं। इसी बीच फोटोग्राफर्स उनके पास पहुंच जाते हैं, जिन्हें अचानक देखकर रश्मि डर जाती हैं।इसके बाद रश्मि देसाई कहती हैं कि अरे पांडे जी क्या कर रहे हैं आप। फोटोग्राफर ने भी रश्मि देसाई से पूछा कि वह क्या कर रही हैं तो इसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वह गुजराती चकरी खा रही हैं। रश्मि देसाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रश्मि देसाई अपने वीडियो और फोटो को लेकर यूं चर्चा में आईं हों। इससे पहले भी रश्मि अपने कई वीडियो के लिए सुर्खियों में रह चुकी हैं।वही रश्मि देसाई के वर्कफ़्रंट कि बात करे तो वो आखिरी बार नागिन 4 में नजर आई थीं, जिसमें उनके किरदार को फैंस ने भी खूब पसंद किया था। वही रश्मि देसाई के वीडियो के अलावा उनके ग्लैमरस फोटोशूट्स भी खूब चर्चा में हैं।

Related Story

अन्य समाचार