बिगड़ा था बिग बॉस 13 के फेम पारस छाबड़ा का मानसिक संतुलन, पारस ने खुद क्या खुलासा..

वजन बढ़ाने के बाद पारस को काफी बुरे कमेंट्स मिले थे जिससे एक्टर की मेंटल हेल्थ पर काफी गहरा असर पड़ा था। मेंटल हेल्थ पर बात करते हुए बिग बॉस फेम पारस ने बताया, 'मुझे अपने आखिरी प्रोजेक्ट के लिए वजन बढ़ाना पड़ा था। वजन बढ़ाने की पूरी प्रोसेस काफी मुश्किल थी। नेचुरल तरीके से वजन बढ़ाने और जानबूझ कर वजन बढ़ाने दोनों अलग बातें हैं।

पारस छाबड़ा बिग बॉस 13 में माहिरा से नजदीकियों के चलते काफी सुर्खियों में थे। शो के दौरान ही पारस ने पिछली गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप कर लिया था।
दोनों ने एक दूसरे के नाम का टैटू भी करवाया था जिसे दोनों ने रिमूव करवा दिया है। शो से बाहर आने के बाद से ही पारस, माहिरा शर्मा को डेट कर रहे हैं।
इस प्रोसेस से मुझ पर बुरा असर हुआ। इन सब के ऊपर जिस तरह लोगों ने मुझसे नफरत की उससे मैं शॉक में था। इससे मेरी मेंटल हेल्थ पर काफी असर पड़ा और मैं एन्जायटी का शिकार हो गया'।
अपने अगले प्रोजेक्ट में रूमर्ड गर्लफ्रेंड माहिरा शर्मा के साथ नजर आने वाले हैं। इसमें पारस नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं। इससे पहले पारस और माहिरा बारिश, हैश-टैग लव और रिंग गाने में नजर आ चुके हैं।

अन्य समाचार